बेंगलुरू: कर्नाटक में जनता दल सेक्युलर (जद-एस) के विधायक के एम शिवालिंगे गौड़ा के उस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है जिसमें उन्होंने लोगों से कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिये वोट मांगने वालों को तमाचा जड़ दें. भाजपा ने इस बयान की निंदा करते हुए दावा किया कि विधायक ने अपने समर्थकों को प्रधानमंत्री पर पत्थर फेंकने के लिये भी कहा. गौड़ा ने अरासिकेरे में अपने विवादित भाषण में कथित रूप से कहा कि मोदी स्विस बैंक में रखा कालाधन वापस लाने में नाकाम रहे और उन्होंने देश के हर व्यक्ति को 15 लाख रुपये देने का वादा भी पूरा नहीं किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चुनाव रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "आपने (नरेन्द्र मोदी) कालाधन वापस लाकर हर किसी को 10 से 15 लाख रुपये देने का वादा किया था." विधायक ने कहा, "जब भी कोई मोदी का जाप करते हुए आपसे वोट मांगने आए, उसे जोरदार तमाचा जड़ दें." भाजपा के प्रवक्ता और विधायक सुरेश कुमार ने बयान की निंदा करते हुए कहा कि गौड़ा मोदी के खिलाफ हिंसा भड़का रहे हैं.


सुरेश ने कहा, "अरासिकेरे के विधायक ने अपने समर्थकों को नरेन्द्र मोदी पर पत्थर फेंकने के लिये कहा. इससे पहले भी कई नेताओं ने आपत्तिजनक बयान दिये. यह उनकी प्रधानमंत्री के प्रति घृणा को दर्शाता है."