Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मंगलवार को लोकसभा में विपक्ष का नेता नियुक्त किया गया है, लोकसभा में विपक्ष के नेता बनते ही राहुल गांधी का अलग ही तेवर देखना को मिला है. हमेशा टीशर्ट में नजर आने वाले राहुल गांधी एक बार फिर से कुर्ते-पजामे में संसद पहुंचे. मंगलवार को बतौर सांसद शपथ ग्रहण के दौरान 25 जून को राहुल गांधी टी-शर्ट पहने नजर आए हुए थे, लेकिन 26 जून बुधवार को ज्‍यादातर कैजुअल लुक में नजर आने वाले राहुल संसद में पहुंचे तो उनका लुक बदला हुआ था. सफेद रंग की टी-शर्ट और जींस की जगह कुर्ता और पायजामा पहने नजर आए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहुल गांधी के इस इस बदले हुए लिबास को देखकर हर तरफ चर्चाओं का बाजार गर्म है. अभी तक हम सबने राहुल गांधी को सिर्फ सफेद टी-शर्ट में ही देख रहे हैं. कई लोगों ने कई बार राहुल से सफेद टी-शर्ट पहनने का राज भी पूछा था.

संसद में राहुल गांधी का अलग अंदाज देखा?



तीसरी बार गांधी परिवार से विपक्ष नेता
लोकसभा में गांधी परिवार से तीसरा सदस्य विपक्ष का नेता बनने जा रहा है. INDIA ब्लॉक की तरफ से राहुल गांधी को नेता प्रतिपक्ष चुना गया है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मंगलवार को लोकसभा में विपक्ष का नेता नियुक्त किया गया, पार्टी सांसद केसी वेणुगोपाल ने यह जानकारी दी है. मीडिया को संबोधित करते हुए वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस संसदीय दल (सीपीपी) की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रोटेम स्पीकर भर्तृहरि महताब को पत्र लिखकर सूचित किया है कि राहुल गांधी लोकसभा में विपक्ष के नेता होंगे. लोकसभा में राहुल गांधी का अलग तेवर सभी के मन में कुछ न कुछ सवाल जरूर कर रहा होगा. 

टीशर्ट से कुर्ता
राहुल गांधी आज जबसे अपने पुराने लिबास पजामा कुर्ते में एक बार फिर से नजर आए हैं. जिसके बाद से ही उनके लिबास को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं.


'व्हाइट टी-शर्ट' से राहुल का क्या है रिश्ता
राहुल गांधी ने अपने जन्मदिन (19 जून) पर 'व्हाइट टी-शर्ट' कैंपेन की भी शुरूआत की थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि यह टी-शर्ट पारदर्शिता, दृढ़ता और सादगी का प्रतिनिधत्व करती है.

सफेट टीशर्ट पर राहुल गांधी का जवाब



राहुल गांधी क्यों पहनते हैं सफेद टी-शर्ट
रायबरेली के सांसद ने एक X पोस्ट में कहा था, आप सभी को जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए मेरा हार्दिक धन्यवाद. मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि मैं हमेशा 'व्हाइट टी-शर्ट' क्यों पहनता हूं. यह टी-शर्ट मेरे लिए पारदर्शिता, दृढ़ता और सादगी का प्रतीक है. साथ ही उन्होंने लोगों से उनके इस कैंपेन में भाग लेने के लिए भी कहा था.