सुनील कुमार/बाढ़: बिहार के बाढ़ जिले में प्रेमी की हत्या से सनसनी फैल गई है. प्रेमी के हत्या भी किसी और ने नहीं, बल्कि प्रेमिका के पिता ने की थी. हत्या की वजह भी चौंकाने वाली है. 


परिजनों ने पुलिस को मिसिंग की नहीं दी सूचना 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाढ़ जिले के मोकामा में बीते 25 फरवरी को वार्ड नंबर 7 में एक युवक का शव कुएं से बरामद हुआ था. यह युवक 19 फरवरी से ही गायब था. परिजनों ने पुलिस को सूचना इसलिए नहीं दी थी कि युवक आपराधिक प्रवृत्ति का था. गैसिंग और शराब जैसे अवैध व्यापार में लिप्त था और पहले भी जेल जा चुका था. 


यह भी पढ़ें: रूसी सैनिक के सामने सीना तानकर खड़ी हो गई यूक्रेनी महिला, बोली-हमारी जमीन पर क्यों आए हो


प्रेमिका के पिता ने की हत्या 


19 फरवरी की रात को मृतक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. वहां प्रेमिका के पिता द्वारा उसे देख लिया गया. आवेश में आकर प्रेमिका के पिता गुड्डू तांती ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और गला दबाकर हत्या कर कमरा बन्द कर दिया. इसके बाद अपनी बेटी को लेकर एक रिश्तेदार के यहां छोड़ आया. पुनः वापस आकर रात में मिडिल स्कूल के पास कुएं में शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से फेंक दिया और फरार हो गया.


पुलिस ने किया खुलासा 


25 फरवरी को शव बरामद होने के बाद पुलिस के सामने प्रेम-प्रसंग का एंगल आया था जिसके बाद आरोपी लड़की और परिजनों से पूछताछ कर मोकामा थानाध्यक्ष राजनन्दन और उनकी टीम ने सारे मामले का खुलासा कर लिया. 



आवेश में हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया


गुड्डू तांती ने स्वीकार कर लिया कि उसने अपनी बेटी के साथ जब करन के साथ देखा तो आवेश में हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया. सहायक पुलिस अधीक्षक अरविंद प्रताप सिंह ने घटना की विस्तृत जानकारी साझा की.


LIVE TV