छत्तीसगढ़ में 1048 हुए कोरोना के एक्टिव मरीज, मरने वालों का आंकड़ा 20 पहुंचा

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना के नए मरीजों के आंकड़े जारी किए हैं. जिसके मुताबिक राज्य में कोरोना के 105 नए मरीज मिले हैं.

छत्तीसगढ़ में 1048 हुए कोरोना के एक्टिव मरीज, मरने वालों का आंकड़ा 20 पहुंचा
फाइल फोटो

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना के नए मरीजों के आंकड़े जारी किए हैं. जिसके मुताबिक राज्य में कोरोना के 105 नए मरीज मिले हैं. कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 4379 पहुंच चुका है.

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, राज्य में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 1048 है. जबकि मरने वालों के आंकड़ों में भी इजाफा हो रहा है. राज्य में अब तक कुल 20 लोगों की मौत हो चुकी है.

आंकड़ें बताते हैं कि आज बिलासपुर-सुकमा और नारायणपुर से सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं. यहां 18 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. सरगुजा से 12, रायपुर से 9, बलरामपुर से 8 और राजनंदगांव से 7 नए मरीज मिले हैं.

ये भी पढ़ें: दुर्ग में आंगनबाड़ी की 2 कार्यकर्ताओं को कोरोना, वजन त्यौहार में 80 बच्चों को था तौला

स्वास्थ्य विभाग ने सभी मरीजों से सतर्कता बरतने की अपील की है. विभाग की ओर से कहा गया है कि लोग घरों से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग करें. साथ ही बार-बार साबुन से हाथ भी धोएं.  

watch live tv: