7 साल की बच्ची को सौतेली मां ने चिमटे से दागा, चाइल्ड लाइन ने की कार्रवाई

मंदसौर में एक बच्ची की सौतेली मां ने बच्ची के साथ मारपीट की और फिर उसे गर्म चिमटे से जलाने की कोशिश की. जब इस बात की सूचना चाइल्ड लाइन को मिली तो पुलिस के साथ मिलकर चाइल्ड लाइन ने बच्ची को दादा के हवाले कर दिया.

 7 साल की बच्ची को सौतेली मां ने चिमटे से दागा, चाइल्ड लाइन ने की कार्रवाई
प्रतीकात्मक तस्वीर

मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर से मां शब्द को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक निर्दयी मां ने 7 साल की बच्ची को चिमटे से दाग दिया. बताया जा रहा है कि ये बच्ची की सौतेली मां है. जिसने बच्ची के साथ मारपीट की और फिर उसे गर्म चिमटे से जलाने की कोशिश की. जब इस बात की सूचना चाइल्ड लाइन को मिली तो पुलिस के साथ मिलकर चाइल्ड लाइन ने बच्ची को दादा के हवाले कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक 7 साल की बच्ची अभिनंदन क्षेत्र की रहने वाली है. बच्ची ने आरोप लगाया है कि उसकी सौतेली मां उससे घर के काम करवाती है, उसके साथ मारपीट करती है ओर कभी-कभी चिमटे से भी दागती है.

ये भी पढ़ें-अनलॉक-1 के 10वें दिन भोपाल में मिले कोरोना के 78 मरीज, कुल संख्या 2131

चाइल्ड लाइन अधिकारी ने बताया कि मामला लॉकडाउन के दौरान का है. पिछले महीने की  23 तारीख को शिकायत मिली थी कि एक बच्ची के साथ उसकी सौतेली मां ने मारपीट की है. जिसके बाद चाइल्ड लाइन ने मामले की सूचना पुलिस को दी. फिर पुलिस की मदद से बच्ची को दादा के हवाले किया गया. साथ ही सौतेली मां और पिता से घर खाली करवाया गया. जहां अब दादा और बच्ची रह रहे हैं.

Watch LIVE TV-