हास्य कलाकार विजय राज को मिली छेड़छाड़ की सजा, छूटा 'शेरनी' का साथ
Advertisement

हास्य कलाकार विजय राज को मिली छेड़छाड़ की सजा, छूटा 'शेरनी' का साथ

मामला 2 नवंबर की रात का है. 3 नवंबर को पुलिस ने विजय राज को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. जहां से 15 हजार रुपये के निजी मुचलके पर उन्हें जमानत मिल गई थी. यहां विजय राज करीब 10 दिन की शूटिंग कर चुके हैं. 

हास्य कलाकार विजय राज को मिली छेड़छाड़ की सजा, छूटा 'शेरनी' का साथ

भोपाल: रन फिल्म से फेमस हुए अभिनेता विजय राज को छेड़खानी के आरोप में पहले गिरफ्तार किया था. अब उन्हें फिल्म से निकालने की खबर है. आपको बता दें कि शेरनी में विद्या बालन भी है. फिल्म में अभिनेता विजय राज की अहम भूमिका थी. उनको लेकर मध्य प्रदेश के बालाघाट में कुछ सीन भी शूट हुए थे, लेकिन बीते दिनों छेड़छाड़ का केस दर्ज होने के बाद विजय राज को फिल्म से निकाल दिया गया है. 

जानकारी के मुताबिक बालाघाट जिले में शेरनी फिल्म की शूटिंग चल रही है. फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन द्वारा अभिनीत फिल्म में भूमिका निभाने आए हास्य कलाकार विजय राज (Vijay Raj) की महाराष्ट्र के गोंदिया में गिरफ्तार किया गया है. हालांकि इस मामले में विजय राज को जमानत मिल गई है. जमानत मिलने से फिल्म प्रोडक्शन ने राहत की सांस ली है. फिल्मस्टार गोंदिया स्थित तीन सितारा होटल 'द गेटवे' में रुके हैं. आरोप है कि विजय राज ने 30 वर्षीय युवती ने छेड़छाड़ की थी. युवती ने मामले की शिकायत गोंदिया के रामनगर थाने में दर्ज कराई थी.

'लव' के नाम पर 'जेहाद' की भेंट चढ़ी बेटी, बेबस बाप ने लगाई योगी और शिवराज से न्याय की गुहार

क्या है मामला?
मामला 2 नवंबर की रात का है. 3 नवंबर को पुलिस ने विजय राज को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. जहां से 15 हजार रुपये के निजी मुचलके पर उन्हें जमानत मिल गई थी. यहां विजय राज करीब 10 दिन की शूटिंग कर चुके हैं. बालाघाट जिले में 29 नवंबर तक शेरनी फिल्म की शूटिंग होनी है.

मिल गई जमानत
थाना प्रभारी प्रमोद घोगे का कहना है कि युवती की शिकायत पर फिल्म कलाकार विजय राज के खिलाफ धारा 354,ए, डी के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तारी करते हुए कोर्ट में पेश किया गया था. जहां 15 हजार रुपये की राशि जमा करने पर कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई है. मामले की जांच जारी है.

WATCH LIVE TV

Trending news