MP Election Result: BJP जीती तो कौन बनेगा मुख्यमंत्री..? गोपाल भार्गव ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1979584

MP Election Result: BJP जीती तो कौन बनेगा मुख्यमंत्री..? गोपाल भार्गव ने दिया जवाब

MP Vidhansabha Chunav Result: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम का इंतजार सभी को है. ऐसे में बीजेपी की जीत की स्थिती में मंत्री गोपाल भार्गव ने बताया की अगला मुख्यमंत्री कौन है. आइये जानें उनका जवाब क्या था इस सवाल पर.

MP Election Result: BJP जीती तो कौन बनेगा मुख्यमंत्री..? गोपाल भार्गव ने दिया जवाब

MP Assembly Election Result: भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का लगभग आधे से ज्यादा हिस्सा निपट गया है. प्रदेश में 77.15 फीसदी मतदान के बाद अब देशभर की जनता के साथ सियासी पार्टी के लोगों को रिजल्ट का इंतजार है. जनता के फैसले से पर्दा 3 दिसंबर को हटना है उसके बाद ही तय होगा की कौन सा दल जीता और कौन मुख्यमंत्री होगा. इसे लेकर देश में चर्चा के एक अलग दौर है. इस बीच प्रदेश के कद्दावर मंत्री गोपाल भार्गव ने अगले मुख्यमंत्री को लेकर बड़ी बात कही है.

मंत्री गोपाल भार्गव Zee Media से EXCLUSIVE बात की. इसमें उन्होंने चुनाव के कई पहलुओं को लेकर चर्चा की. इस दौरान उन्होंने खुल कर पार्टी और सरकार को लेकर अपनी राय और बात रखी.

कौन होगा मुख्यमंत्री?
मुख्यमंत्री पद के लिए दावा थोक रहे बीजेपी के सबसे सीनियर नेता और मंत्री गोपाल भार्गव से सवाल किया गया की अगर भाजपा जीतती है को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा. इस पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हाईकमान तय करेगा की किसको बनना है. यह सबको स्वीकार होगा.

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री को डर? EVM की रखवाली में खुद बैठीं रेणुका सिंह; GGP- कांग्रेस तैनात

कांग्रेस पर साधा निशाना
अपनी जीत और कांग्रेस के चुनाव में टक्कर देने को लेकर उन्होंने जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैं 40 साल से राजनीति में हूं. यह मेरा 9वां चुनाव है. कांग्रेस के लोग जो जीत का दावा कर रहे हैं वह कितना चुनाव लड़े अब तक यही बता दें. कांग्रेस के पास पूरे चुनाव में कोई स्पार्किंग नेता नहीं रहा. कांग्रेस बूढ़े और थके चेहरों पर चुनाव लड़ी है.

ये भी पढ़ें: MP में मतदाताओं के वोट पर फिरा पानी, नहीं होगी गिनती! मॉकपोल में हुई थी ये लापरवाही

कोई एंटी इनकंबेंसी नहीं
Zee Media से बात करते हुए गोपाल भार्गव ने कहा की सागर में एक दो और सीटें बीजेपी के पक्ष में आएंगी. लोक कल्याण योजनाओं से चुनाव में बूम आया है. एकाद प्रतिशत से ज्यादा महिलाओं ने कांग्रेस का साथ नहीं दिया. वोट लेने का कोई ठोस मुद्दा कांग्रेस के पास नहीं रहा. एंटी इनकंबेंसी चुनाव के 6 महीने पहले रही होंगी. चुनाव तक प्रो इनकम्बेंसी रही.

CM Bhupesh Baghel Video: खारुन में सीएम बघेल ने मारी छलांग, तैर कर बोले- परंपरा है खास

Trending news