MP Election: इतनी भी क्या जल्दबाजी, MLA को बताया पूर्व, प्रत्याशी को बताया विधायक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1985911

MP Election: इतनी भी क्या जल्दबाजी, MLA को बताया पूर्व, प्रत्याशी को बताया विधायक

MP Election: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजों का इंतजार किया जा रहा है. लेकिन कही-कही जल्दबाजी भी देखने को मिल रही है. पिछोर विधानसभा सीट से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. 

प्रत्याशी को नतीजों से पहले बताया विधायक

MP Election: शिवपुरी जिले में हो रहा एक धार्मिक आयोजन चर्चा में है. क्योंकि आयोजन के लिए जो पोस्टर लगवाया गया है उसमें भाजपा के एक प्रत्याशी को नतीजों से पहले ही विधायक बताया गया है. जबकि वर्तमान विधायक को नतीजों के पहले ही पूर्व विधायक बता दिया गया है. ऐसे में यह पोस्टर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा सीट से जुड़ा हुआ है. 

प्रीतम लोधी को बताया विधायक 

दरअसल, शिवपुरी जिले की ग्राम पंचायत सिरसौद में 17 दिसम्बर को भगवान राम और माता जानकी की शादी का आयोजन पंचमी के दिन पूरा होगा. ऐसे में गांव में विवाह आयोजनों की तैयारियां तेजी से चल रही हैं. इसी के लिए गांव में कई पोस्टर लगवाएं गए हैं. इस पोस्टर में पिछोर विधानसभा सीट बीजेपी के प्रत्याशी प्रीतम लोधी को विधायक लिखा गया है. जबकि वर्तमान में पिछोर से कांग्रेस के केपी सिंह विधायक हैं. ऐसे में सब लोग यही कह रहे हैं कि कार्यकर्ताओं में इतना उत्साह है कि वह नतीजों का भी इंतजार नहीं कर रहे हैं. 

इसके अलावा इस पोस्टर में कोलारस से विधायक वीरेंद्र रघुवंशी की भी फोटो लगाई गई है. लेकिन वीरेंद्र रघुवंशी को नतीजों के पहले ही पूर्व विधायक लिख दिया गया है. जबकि अभी वह विधायक हैं. हालांकि इस बार उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा है. बताया जा रहा है कि यह गलती प्रिंटिंग प्रेस की तरफ से कर दी गई है. लेकिन उसके पहले ही आमंत्रण कार्ड और पोस्टर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. 

नतीजों से पहले उत्साह कार्यकर्ता 

दरअसल, माना जा रहा है कि 3 दिसंबर को आने वाले नतीजों से पहले ही इस बार कार्यकर्ता उत्साह में नजर आ रहे हैं. प्रीतम लोधी इस बार भी पिछोर विधानसभा सीट से मैदान में थे. जबकि कांग्रेस ने यहां से वर्तमान विधायक केपी सिंह कक्काजू का टिकट काटकर अरविंद सिंह लोधी को प्रत्याशी बनाया था. 

ये भी पढ़ेंः चंबल में फिर चली गोली, फायरिंग में कई घायल, भिंड जिले की इस सीट से जुड़ा है मामला

Trending news