CG Chunav: कांग्रेस प्रत्याशी की ललकार, 'ये मोहल्ला किसी के बाप का नहीं...' इस सीट पर भिड़ गए नेता
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1950550

CG Chunav: कांग्रेस प्रत्याशी की ललकार, 'ये मोहल्ला किसी के बाप का नहीं...' इस सीट पर भिड़ गए नेता

Korba Vidhansabha: चुनावी प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल ने लखन लाल देवांगन के निवास स्थान में जाकर प्रचार करने की कोशिश की जिसे बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने रोकने का प्रयास किया. फिर प्रचार अभियान की शुरूआत पुलिस की निगरानी में शांति से करवाया गया. 

CG Chunav: कांग्रेस प्रत्याशी की ललकार, 'ये मोहल्ला किसी के बाप का नहीं...' इस सीट पर भिड़ गए नेता

Korba Vidhansabha Seat: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का चुनाव प्रचार बहुत तेजी चल रहा है. इस बीच नेताओं के कई ऐसे बयान आ रहे हैं जो सुर्खियां बटोर रहे हैं. ऐसा ही एक बयान वाला वीडियो कोरबा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल का वायरल हो रहा है. इस वीडियो जयसिंह बीजेपी प्रत्याशी लखन लाल देवांगन के मोहल्ले में प्रचार कर रहे हैं. वे वीडियो में बोलते हुए दिख रहे हैं, "ये किसी के बाप का गली-मोहल्ला नहीं है जो यहां प्रचार नहीं किया जा सकता." 

कोरबा विधानसभा सीट पर सियासी सरगर्मी तेज होती जा रही है. कांग्रेस प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल भाजपा प्रत्याशी लखन लाल देवांगन पर जमकर हमला बोल रहे हैं. प्रचार अभियान शांति से चल रहा था, लेकिन मंगलवार की शाम को कोरबा दर्री मार्ग पर स्थित कोहड़िया बस्ती में विवाद की स्थिति बन गई. यहां पहले तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जयसिंह को चुनाव प्रचार करने से रोका. हालांकि सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले को संभाला. 

पुलिस अधिकारियों को शांत कराना पड़ा मामला
जहां ये पूरी घटना हुई वह भाजपा प्रत्याशी लखन लाल देवांगन का निवास है. कई कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता कोहड़िया जाने के लिए जब मोहल्ले के प्रवेश द्वार पर पहुंचे तब वहां एकत्रित कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया और बस्ती में प्रवेश करने पर विरोध शुरू कर दिया. बस्ती का माहौल अशांत होने की सूचना मिलने पर आनन फानन में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और माहौल को शांत कराया. माहौल शांत होने पर कांग्रेस प्रत्याशी कोहडिया सभा स्थल पहुंचे और पुलिस की मौजूदगी में सभा की. इस दौरान जयसिंह ने प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाया. 

"मोहल्ला किसी के बाप का नहीं"
सभा के बाद कांग्रेस प्रत्याशी जयसिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, "मोहल्ला किसी के बाप की नहीं है. यह मेरा विधानसभा क्षेत्र है और यहां के एक-एक मोहल्ले में जाना और वहां के लोगों की समस्याएं सुनना मेरा कर्तव्य है. लोग स्वत: मुझसे जुड़ रहे हैं. कोरबा विधानसभा में लोगों ने मेरे काम की सराहना की है. कांग्रेस की नीतियों से लोग बेहद प्रभावित हैं. मुझे जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है."

हाई प्रोफाइल सीट है कोरबा
गौरतलब है कि कोरबा  छत्तीसगढ़ की हाई प्रोफाइल सीटों में से एक है. कांग्रेस के दिग्गज नेता और मंत्री जयसिंह अग्रवाल के सामने पूर्व महापौर लखन लाल देवांगन मैदान में हैं. तीन बार से विधायक और मंत्री रहे जयसिंह अग्रवाल इस बार भी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं बीजेपी के उम्मीदवार लखन लाल ने भी कमर कस ली है, लेकिन लखन के मोहल्ले में हुए इस विवाद के बाद सियासी पारा ऊपर चला गया है.

Trending news