MP Voting Offer: हर वोटर को मिल रही भारी छूट, मतदान बढ़ाने के लिए व्यापारियों की पहल; जानें कितना ऑफर
Advertisement

MP Voting Offer: हर वोटर को मिल रही भारी छूट, मतदान बढ़ाने के लिए व्यापारियों की पहल; जानें कितना ऑफर

MP Voting Offer: मध्य प्रदेश में आज विधानसभा के लिए वोटिंग हो रही है. इस बीच प्रदेश के कुछ व्यापारिक संगठनों ने वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए ऑफर निकाले हैं. इसमें खाने-पीने दवाओं से लेकर सिनेमा तक के ऑफर नहीं.

MP Voting Offer: हर वोटर को मिल रही भारी छूट, मतदान बढ़ाने के लिए व्यापारियों की पहल; जानें कितना ऑफर

MP Voting Offer: मध्य प्रदेश में आज लोकतंत्र के महापर्व के लिए वोटिंग हो रही है. 7 बजे से प्रदेश के 230 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. लोग काफी बढ़चढ़ का पोल के लिए पहुंच रहे हैं और एक दूसरे से वोट की अपील भी कर रहे हैं. इस बीच प्रदेश के कई जिलों में व्यापारियों वोट अपील करते हुए ऑफर निकाले हैं. इसमें वोट करके आने वाले लोगों को उन्होंने छूट देने का ऐलान किया है. अब लोग भी इस ऑफर का फायदा उठाने के मूड में हैं.

होटल, सिनेमा और खाने में छूट
जबलपुर में सर्वाधिक मतदान का रिकार्ड बनाने के लिए व्यापारियों ने पहल की है. इसके लिए उन्होंने एक से बढ़ कर एक ऑफर निकाले हैं. इसमें केमिस्ट, होटल से लेकर सिनेमा तक के ऑफर दिए जा रहे हैं.

MP Election 2023 Live: मध्य प्रदेश की 230 सीटों पर वोटिंग शुरू, कई दिग्गजों की किस्मत का फैसला, जानें हर विधानसभा से पल-पल की अपडेट

दवाओं में छूट
नवाचारों का पहल करते हुए में जबलपुर केमिस्ट और ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने तगड़ा ऑफर दिया है. उन्होंने प्रत्येक मतदान करने वाले मतदाता को वोट डालने के लिए प्ररित किया है. वोटिंग बढ़ाने के लिए एसोसिएशन की ओर से वोट वाली उंगली दिखाने पर 16 प्रतिशत की विशेष छूट देने की घोषणा की है.

खाना- सिनेमा में छूट
इसके साथ ही मतदान में प्रत्येक मतदाता को वोट डालने के लिये प्रेरित करने के लिए कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन के कैंपेन में शामिल होकर जबलपुर के रेस्टारेंट्स, होटल्स और सिनेमा हॉल द्वारा 10 प्रतिशत छूट देने के निर्णय के का फैसला किया गया है.

MP Chunav 2023 Live: विंध्य की 30 सीटों पर वोटिंग हुई शुरू; यहां मिलेगी पल-पल की अपडेट

इंदौर के ब्यूटी पार्लर में डिस्काउंट
जबलपुर की तरह ही इंदौर एक ब्यूटी पार्लर ने मतदान करने पर ड्यूटी सर्विसेज में 40 परसेंट डिस्काउंट देने का फैसला किया है. इसके लिए महिलाओं को नेल पॉलिश से लेकर हेयरकट फेस पैक और तरह-तरह के ब्यूटी सर्विसेज के पैकेज में छूट दी गई है. ट्यूलिप सैलून की संचालक सीमा सोनी के मुताबिक, ब्यूटी सर्विसेज में डिस्काउंट के लिए महिलाओं को उंगली दिखानी होगी.

Trending news