कॉपी जमा न करने वाले छात्रों को आखिरी मौका, 21 तक डाक और ई-मेल से भेज सकेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh749899

कॉपी जमा न करने वाले छात्रों को आखिरी मौका, 21 तक डाक और ई-मेल से भेज सकेंगे

बरकतउल्ला विवि यूजी और पीजी ओपन बुक पैटर्न की परीक्षा में 85 हजार स्टूडेंट्स शामिल हुए थे. जिनकी आंसर शीट कलेक्शन के लिए 8 जिलों के स्कूलों के साथ-साथ कॉलेजों को कलेक्शन सेंटर बनाया गया था.

सांकेतिक तस्वीर.

भोपाल: बरकतउल्ला विवि (BU) की ओपन बुक पैटर्न से आयोजित परीक्षाओं की कॉपी जमा करने की आखिरी तारीख 16 सितंबर थी. स्टूडेंट्स शाम तक कलेक्शन सेंटरों पर कॉपियां जमा करते रहे, इसके बावजूद भी सिर्फ 40 फीसदी स्टूडेंट्स ही कॉपी जमा कर पाए. ऐसे में बचे हुए छात्रों को कॉपी जमा करने के लिए 21 सितंबर तक का समय दिया गया है. लेकिन अब ये कॉपियां सिर्फ नोडल सेंटरों पर डाक और ई-मेल के जरिए ही जमा हो पाएंगी.

BJP को झटका, सुरखी से पूर्व विधायक पारुल साहू कांग्रेस में शामिल

बरकतउल्ला विवि यूजी और पीजी ओपन बुक पैटर्न की परीक्षा में 85 हजार स्टूडेंट्स शामिल हुए थे. जिनकी आंसर शीट कलेक्शन के लिए 8 जिलों के स्कूलों के साथ-साथ कॉलेजों को कलेक्शन सेंटर बनाया गया था. राजधानी भोपाल में बुधवार को यूजी-पीजी की 1500 जबकि हमीदिया और एमवीएम में एस से डेढ़ हजार स्टूडेंट्स की कॉपियां जमा हुई थी. 

बीजापुर: नक्सलियों ने की CAF जवान की हत्या, 5 दिनों से था लापता

बरकतउल्ला विवि (BU) के एग्जाम कंट्रोलर प्रो. विनय श्रीवास्तव ने बताया कि कई जिलों के छात्र अब भी आंसर शीट जमा नहीं कर पाए हैं. इसलिए आंसर शीट जमा करने की तारीख 21 सितंबर तक बढ़ा दी गई है. छात्र आंसर शीट ई-मेल और डाक के जरिए ही जमा कर सकेंगे. 

Watch Live TV-

Trending news