close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नाबलिग लड़की के साथ Tik Tok वीडियो बनाना पड़ गया भारी, परिजनों की शिकायत पर गया जेल

मामला छत्तीसगढ़ के बेमेतरा (Bemetara) जिले का है जहां एक युवक ने एक नाबलिग लड़की के साथ एक टिक टॉक वीडियो बनाकर एप पर अपलोड कर दिया.

नाबलिग लड़की के साथ Tik Tok वीडियो बनाना पड़ गया भारी, परिजनों की शिकायत पर गया जेल
युवक ने एक नाबलिग लड़की के साथ एक टिक टॉक वीडियो बनाकर एप पर अपलोड कर दिया. फाइल फोटो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया का क्रेज का यंग जेनरेशन पर इस कद हावी है कि वो फेमस होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. डांस से लेकर फिल्मी डायलॉग्स की डबिंग तक टिक टॉक (Tik Tok)  पर हर तरह के वीडियो बनाने की सुविधा उपलब्ध है. इस समय ये एप सबसे ज्यादा यूज किया जा रहा है. इसी एप पर वीडियो बनना छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के एक लड़के पर भारी पड़ गया जहां लड़के के बनाए वीडियो पर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया. 

मामला छत्तीसगढ़ के बेमेतरा (Bemetara) जिले का है जहां एक युवक ने एक नाबलिग लड़की के साथ एक टिक टॉक वीडियो बनाकर एप पर अपलोड कर दिया. इस वीडियो की खबर जैसे ही लड़की के परिजनों को लगी, उन्होंने पुलिस में लड़के के खिलाफ शिकायत इर्ज करा ली और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज करके उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. इतना ही नहीं आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

TikTok सेलिब्रेटी शाहरुख खान नोएडा में गिरफ्तार, ऐप पर हैं 40000 से ज्यादा फॉलोअर्स

बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक, सालेपुर के युवक के साथ घूमने गई नाबालिग लड़की को आरोपी ने शराब पी दी और इस दौरान उसके साथ टिक टॉक वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया था. इतना ही नहीं इस वीडियो को मई में बनाया गया था. साजा पुलिस ने नाबालिग लड़की के परिजनों की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ धारा 363, 354, 506 और पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है.