बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में दुराचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे. ताजा मामला बैतूल के भैंसदेही से आया है. यहां 3 साल की मासूम के साथ दुराचार होने की घटना सामने आई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. भैंसदेही एसडीओपी शिवचरण बोहित ने बताया कि तीन साल की मासूम बच्ची के साथ गांव के ही 28 साल के युवक ने दुष्कर्म किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आखिर क्यों खुले आसमान के नीचे बच्चे को जन्म देने को मजबूर हुई मां?


बच्ची की मां ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई. मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी के भतीजे के साथ में उनकी बच्ची उसके घर खेलने गई थी. तभी आरोपी ने मासूम को छत पर ले जाकर उसके साथ दुराचार किया. घटना के बाद बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची. परिजनों ने बच्ची से पूछताछ की तो उसने घटना के बारे में परिजनों को बताया.


छत्तीसगढ़ में सामने आए कोरोना के 93 नए मामले, 17 मरीज ठीक होकर लौटे घर


 


यह सुनकर परिजनों के भी होश उड़ गए. तीन साल की मासूम के साथ दुराचार की घटना के बाद ग्रामीणों में भी आक्रोश है. सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. एसडीओपी शिवचरण बोहित का कहना है कि मासूम बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, पास्को एक्ट सहित अन्य विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.


WATCH LIVE TV