भोपाल कलेक्टर तरुण पिथोड़े का हुआ ट्रांसफर, अविनाश लवानिया को सौंपी गई कमान
Advertisement

भोपाल कलेक्टर तरुण पिथोड़े का हुआ ट्रांसफर, अविनाश लवानिया को सौंपी गई कमान

भोपाल कलेक्‍टर तरुण पिथोड़े का ट्रांसफर कर दिया है. अब उनकी जगह अविनाश लवानिया को भोपाल का कलेक्टर बनाया गया है. तरुण पिथोड़े के इस ट्रांसफर को भोपाल में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने में जिला प्रशासन की असफलता से जोड़कर देखा जा रहा है.

फाइल फोटो

भोपाल: शिवराज सरकार ने भोपाल कलेक्‍टर तरुण पिथोड़े का ट्रांसफर कर दिया है. अब उनकी जगह अविनाश लवानिया को भोपाल का कलेक्टर बनाया गया है. तरुण पिथोड़े के इस ट्रांसफर को भोपाल में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने में जिला प्रशासन की असफलता से जोड़कर देखा जा रहा है.

भोपाल कलेक्टर पद से हटाकर तरुण पिथोड़े को संचालक खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण बना दिया गया है. आपको बता दें कि बीते 23 मार्च को शिवराज सिंह चौहान के चौथी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद से मध्य प्रदेश में 28 IAS अधिकारियों और 6 IPS अधिकारियों के तबादले किए जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश में 18 IAS अधिकारियों के तबादले, इंदौर कमिश्नर आकाश त्रिपाठी भी हटाए गए

इससे पहले 6 जून को 18 IAS अधिकारियों के तबादले किए गए थे. इसके बाद 14 जून को एक बार फिर  8 IAS अधिकारियों के ट्रांसफर किए गए. अब 18 जून को दो आईएस अधिकारियों के तबादले हुए हैं. वहीं 17 जून को 6 IPS अधिकारियों का भी फेर बदल किया गया था.

Trending news