बोलेरो और बाइक की टक्कर में मां-बेटे की मौत, परिजनों का आरोप- यह एक्सीडेंट नहीं, रंजिश के चलते की गई हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh920478

बोलेरो और बाइक की टक्कर में मां-बेटे की मौत, परिजनों का आरोप- यह एक्सीडेंट नहीं, रंजिश के चलते की गई हत्या

बोलेरो और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में मां-बेटे की जान चली गई. मृतक के परिजनों ने बोलेरो चालक पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि बोलेरो चालक गांव का ही रहने वाला है और पिछले करीब तीन साल से इनमें विवाद चल रहा है. इसी रंजिश के चलते उसने मां-बेटे को टक्कर मारकर हत्या कर दी. 

सांकेतिक तस्वीर

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में बोलेरो और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में मां-बेटे की जान चली गई. मृतक के परिजनों ने बोलेरो चालक पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि बोलेरो चालक गांव का ही रहने वाला है और पिछले करीब तीन साल से इनमें विवाद चल रहा है. इसी रंजिश के चलते उसने मां-बेटे को टक्कर मारकर हत्या कर दी. 

घटना को लेकर मृतक के परिजनों सहित गांव के सैकड़ों लोगों ने खरगापुर कस्बे में सडक पर दोनों शव रखकर चक्का जाम किया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को सुलझाया और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जायेगी.

ये भी पढ़ें-लॉकडाउन के दौरान एमपी में बढ़ा अपराध का ग्राफ! एक माह में जेलों में बढ़े 8000 कैदी

यह पूरा मामला कुड़ीला थाना क्षेत्र के मातौल गांव का है. मृतका के पति का कहना है कि उसका बेटा हरदयाल कुशवाहा आज सुबह अपनी मां श्यामबाई को बाइक पर बिठाकर खरगापुर के लिये निकला था. इसी बीच गांव के घंसू कुशवाहा ने अपनी बोलेरो से पीछा कर पुरानी रंजिश के चलते खेरा तिगैला के पास सामने से बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

Watch LIVE TV-

Trending news