धान के खेत में अचानक पहुंचा 4 फीट का मगरमच्छ, ग्रामीणों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh956914

धान के खेत में अचानक पहुंचा 4 फीट का मगरमच्छ, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद के ग्राम तालनगरी के एक खेत में अचानक मगरमच्छ आने से हड़कंप मच गया. किसान खेत में फसल देखने गया था. इसी दौरान उसे खेत मे लगभग चार फीट का मगरमच्छ दिखाई दिया. मगरमच्छ की जानकारी उसने गांव के लोगों दी. जिसके बाद जानवर को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई.

धान के खेत में अचानक पहुंचा 4 फीट का मगरमच्छ, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

पीतांबर जोशी/होशंगाबाद: मध्य प्रदेश के होशंगाबाद के ग्राम तालनगरी के एक खेत में अचानक मगरमच्छ आने से हड़कंप मच गया. किसान खेत में फसल देखने गया था. इसी दौरान उसे खेत मे लगभग चार फीट का मगरमच्छ दिखाई दिया. मगरमच्छ की जानकारी उसने गांव के लोगों दी. जिसके बाद जानवर को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. मौके पर वन विभाग की टीम भी आ गई. मगरमच्छ का रेस्क्यू कर अपने साथ ले गई.

जानकारी के मुताबिक ग्राम तालानगरी के किसान दौलत यादव के खेत में चार फीट का मगरमच्छ आ गया था. किसान ने बताया कि वह खेत में फसल देखने गया था, वह फसल देख ही रहा था कि तभी मेड़ के पास से मगरमच्छ उसके पास आ गया. मगरमच्छ को अपनी ओर आते देख वह भाग खड़ा हुआ और गांव के लोगों को इसके बारे में बताया. ग्रामीणों ने खेत में मगरमच्छ के घुसने की सूचना वन विभाग को दी. जिसके बाद वन विभाग की टीम ने करीब आधे घंटे रेस्क्यू कर मगरमच्छ को पकड़ लिया.

मंदसौर से चल रहा था अवैध शराब का अंतरराज्यीय गिरोह, 21 लोग गिरफ्तार, 6 लोगों की हुई थी मौत

एसडीओ शिव अवस्थी के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम को ग्राम ताल नगरी पहुंची. टीम में शैलेंद्र अग्रवाल, निशांत विसोटिया और नारायण ने मगरमच्छ का रेस्क्यू किया. अवस्थी ने बताया कि मगरमच्छ को सुरक्षित जगह तवा जलाशय में छोड़ा गया है. वहीं अधिकारियों ने किसानों को खेतों में जाने में सतर्कता बरतने की अपील की है.

WATCH LIVE TV

Trending news