MP में फिर हनी ट्रैप, रशियन गर्ल के साथ अधिकारी को फंसाया, वीडियो बनाकर मांगे लाखों
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2414849

MP में फिर हनी ट्रैप, रशियन गर्ल के साथ अधिकारी को फंसाया, वीडियो बनाकर मांगे लाखों

Bhopal Honey Trap: भोपाल में एक बार फिर हनी ट्रैप का मामला सामने आया है, जहां एक अधिकारी को रशियन गर्ल के साथ मिलकर फंसाया गया है. 

भोपाल में फिर हनी ट्रैप

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में फिर से हनी ट्रैप की चर्चा शुरू हो गई है. क्योंकि भारत हैवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड (BHEL) के एक सीनियर अधिकारी के साथ हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अधिकारी को रशियन गर्ल के साथ मिलकर फंसाया गया और फिर उससे लाखों रुपए की डिमांड की गई थी, बताया जा रहा है कि दो महिलाओं ने अधिकारी का वीडियो भी बना लिया था, ऐसे में अधिकारी ने कुछ पैसे भी दिए थे, लेकिन जब पैसों की डिमांड लगातार बढ़ने लगी तो उसने पुलिस में शिकायत की थी, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. 

भोपाल में रशियन गर्ल के साथ मिलकर फंसाया 

भेल के अधिकारी ने पुलिस को बताया कि वह गोविंदपुरा इलाके में रहता है. जहां उसका पीडब्ल्यूडी के ठैके लेने वाले एक शख्स के साथ मिलना जुलना होता था. इसी शख्स ने एक बार एक पार्टी में दो महिलाओं से उसकी मुलाकात कराई थी. अफसर को भरोसा दिलाया गया था महिला से वह मिल जुल सकता है और यह बात गोपनीय रहेगी. ऐसे में चार अगस्त को एक होटल में कमरा बुक किया गया. जहां अफसर पहुंचा और बाद में दोनों महिलाएं भी वहां पहुंच गई. लेकिन इस दौरान कमरे में लगे खुफिया कैमरे से अधिकारी का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया गया. इस घटना के कुछ दिन बाद भेल के अधिकारी को एक बार फिर एक महिला से मिलाया गया जिसे रशियन बताया गया था. इस बार भी होटल में अधिकारी की वीडियो बना ली गई. 

अधिकारी से हुई पैसों की डिमांड 

इसके बाद अधिकारी को युवक ने वीडियो-फोटो दिखाकर 25 लाख रुपए की मांग की जिससे अधिकारी हैरान रह गया. युवक ने अधिकारी से पैसे न देने की स्थिति में वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी थी. ऐसे में अधिकारी ने पहले युवक को एक लाख रुपए दे दे दिए और फिर बाद में 50 हजार रुपए और दिए. इसके बाद युवक अधिकारी को जबलपुर ले गया और एक लाख रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर कराए, जबकि अधिकारी से 10 दिन के अंदर बाकि के पैसों का भी इंतजाम करने की बात कही थी. ऐसे में परेशान अधिकारी ने तुरंत ही भोपाल पहुंचकर पुलिस थाने में पूरे मामले की शिकायत कर दी. 

अधिकारी के 27 वीडियो बनाने का दावा 

पुलिस ने बताया कि भेल के अधिकारी के करीब 27 अश्लील वीडियो बनाए जाने का दावा किया जा रहा है, ऐसे में पुलिस उस लड़की की तलाश में भी जुटी है, जिसे रशियन बताया गया था. खास बात यह है कि महिला रशियन थी या नहीं अभी इसकी भी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है. ऐसे में पुलिस ने तेजी से मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. क्योंकि फिलहाल इस बात के सबूत नहीं मिले हैं कि अधिकारी से मिलने वाली महिला विदेशी थी या नहीं. लेकिन हनी ट्रैप का यह मामला सामने आने के बाद एक बार फिर हनी ट्रैप का जिन्न चर्चा में आ गया है. 

अब एसआईटी करेगी हनीट्रैप मामले की जांच
भेल के अधिकारी को हनी ट्रैप में फंसाने के मुख्य आरोपी ने पुलिस के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. आरोपियों के मोबाइल बंद हो गए हैं और रशियन युवती की तलाश जारी है. बता दें कि भेल अधिकारी को हनी ट्रैप में फंसाने के मामले में अब तक चार आरोपियों के नाम सामने आए हैं, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ेंः पंचतत्व में विलीन हुए CM मोहन यादव के पिता, शिप्रा के तट पर हुआ अंतिम संस्कार

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news