कहासुनी के बाद घर से निकली नाबालिग, पुल पर पटका मोबाइल और नदी में लगा दी छलांग, रेस्क्यू जारी
Advertisement

कहासुनी के बाद घर से निकली नाबालिग, पुल पर पटका मोबाइल और नदी में लगा दी छलांग, रेस्क्यू जारी

विदिशा में एक नाबालिग लड़की को घर पर हुई जरा सी कहासुनी बर्दाश्त नहीं हुई और उसने बेतवा नदी में छलांग लगा दी. घटना आज सुबह 5:30 बजे की है, एसडीआरएफ के होमगार्ड द्वारा लड़की का रेस्क्यू किया जा रहा है. 

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

दिपेश शाह/विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़की को घर पर हुई जरा सी कहासुनी बर्दाश्त नहीं हुई और उसने बेतवा नदी में छलांग लगा दी. घटना आज सुबह 5:30 बजे की है, एसडीआरएफ के होमगार्ड द्वारा लड़की का रेस्क्यू किया जा रहा है. 

घटनास्थल पर लड़की का परिवार मौजूद है. उसके पिता का कहना है कि उनकी बेटी 9वीं कक्षा की छात्रा है. घर पर कुछ आपसी विवाद के चलते उनकी बेटी सुबह घर से निकली थी.उसका भाई भी उसके पीछे गया. जब उसने पहुंच कर देखा तो वह नदी के नीचे वाले पुल पर खड़ी थी. जब तक वह नीचे पहुंचता लड़की ने अपना मोबाइल पुल पर पटका और छलांग लगा दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ को सूचना दी गई. 

ये भी पढ़ें-अनजान घर में घुस शराबी युवक ने महिला और उसकी बेटी का रेता गला, मौके से फरार

एसडीआरएफ होमगार्ड जवान रामबाबू यादव का कहना है कि हमें सुबह सूचना मिली थी कि कोई नाबालिग लड़की नदी के छोटे पुल से कूद गई है. सुबह से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है, लेकिन बताया जा रहा है कि बीच में बोट खराब हो गई थी, जिसके कारण कुछ देर के लिए रेस्क्यू को रोकना पड़ा. आधे घंटे के बाद दूसरा इंजन आया और दोबारा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. बता दें कि मध्य प्रदेश में पिछले कई दिनों से बारिश का सिलसिला जारी है, भारी बरसात के कारण नदियां ऊफान पर हैं और पानी का स्तर ज्यादा होने के कारण रेस्क्यू में परेशानी आ रही है.

Watch LIVE TV-

 

Trending news