सफल हुई बीजेपी की डिनर पॉलिटिक्स, सपा-बसपा समेत निर्दलीय विधायक भी पहुंचे
Advertisement

सफल हुई बीजेपी की डिनर पॉलिटिक्स, सपा-बसपा समेत निर्दलीय विधायक भी पहुंचे

राज्य सभा चुनाव के बहाने भारतीय जनता पार्टी उपचुनाव की जीतने की तैयारी कर ली है. इसी को देखते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं समेत विधायकों का मेलजोल हो रहा है. पार्टी ने लंच-डिनर के बहाने के निर्दलीय, सपा-बसपा विधायकों को भी साधने की पूरी कोशिश की है. पार्टी की यह कोशिश सफल होती दिख रही है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

भोपाल: राज्य सभा चुनाव के बहाने भारतीय जनता पार्टी उपचुनाव की जीतने की तैयारी कर ली है. इसी को देखते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं समेत विधायकों का मेलजोल हो रहा है. पार्टी ने लंच-डिनर के बहाने के निर्दलीय, सपा-बसपा विधायकों को भी साधने की पूरी कोशिश की है. पार्टी की यह कोशिश सफल होती दिख रही है. क्योंकि बीजेपी की इस डिनर पॉलिटिक्स में कई सपा-बसपा और निर्दलीय विधायक भी शरीक होने पहुंचे. 

कांग्रेस ने साथ नहीं दिया, इसलिए सरकार के पक्ष में वोट करूंगी-रामबाई
डिनर पार्टी में शामिल होने आई बसपा विधायक रामबाई ने भी अपने पत्ते आखिरकार खोल दिए. उन्होंने कहा कि, मैं किसी को धोखा नहीं देती हूं, कांग्रेस के लोगों ने ही उनका साथ नहीं दिया. मैं बीजेपी को वोट करूंगी. क्षेत्र का विकास कराना है, इसीलिए सरकार का साथ दे रही हूं. वोट देने के मामले में बहन मायावती से अब तक कोई चर्चा नहीं हुई. 

भोपाल में शुरू हुई BJP की डिनर पॉलिटिक्स, सपा-बसपा समेत निर्दलीय भी पहुंचे

इससे पहले सुवासरा से विधायक रहे कांग्रेस नेता हरदीप सिंह डंग ने विधायकी और पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद वे बीजेपी दफ्तर पहुंचकर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कमल का दामन थाम लिया. 

डिनर पार्टी में प्रकाश जावड़ेकर, नरेंद्र तोमर, सीएम शिवराज, नरोत्तम मिश्रा, वीडी शर्मा, कमल पटेल, मीना सिंह, रामबाई समेत सभी बीजेपी विधायक पहुंचे. प्रकाश जावड़ेकर, नरेंद्र सिंह तोमर, विनय सहस्त्रबुद्धे, बीजे पांडा पहले दिल्ली से स्टेट हैंगर पहुंचे और फिर बीजेपी दफ्तर पहुंचे थे. प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हम पार्टी जरूर जीतेगी. वहीं सीएम शिवराज ने कहा कि हम जोड़-तोड़ की राजनीति नहीं करते, यह कांग्रेस की संस्कृति है. 

Trending news