रीवा में भाजपा नेता की हत्या, शिवरात्रि पर मंदिर से लौटते वक्त मारी गोली
Advertisement

रीवा में भाजपा नेता की हत्या, शिवरात्रि पर मंदिर से लौटते वक्त मारी गोली

भाजपा नेता सुरेंद्र तिवारी शिवरात्रि के दिन शिवमंदिर से पूजा कर वापस लौट रहे थे. उसी समय हत्यारों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया. हत्या की प्रमुख वजह 15 सालों से चल रहा जमीनी विवाद बताया जा रहा है.

फाइल फोटो

रीवा:मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बीती रात भाजपा नेता सुरेंद्र तिवारी की गोली मारकर हत्या दी गई. सुरेंद्र तिवारी शिवरात्रि के दिन शिवमंदिर से पूजा कर वापस लौट रहे थे. उसी समय हत्यारों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया. हत्या की प्रमुख वजह 15 सालों से चल रहा जमीनी विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले के 5 आरोपियों पर दस-दस हजार का ईनाम घोषित किया है.

 जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने भाजपा नेता को पहले गोली मारी. उसके बाद लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी पक्ष के साथ भाजपा नेता का 15 साल पुराना विवाद चला आ रहा है. इस विवाद में पहले आरोपी पक्ष के एक सदस्य की भी मौत हो चुकी है. आरोपी भाजपा नेता के परिवार के ही बताये जा रहे हैं. 

घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. सुरेन्द्र तिवारी भाजपा के न केवल सक्रिय कार्यकर्ता थे बल्कि ग्रामीण केन्द्र प्रभारी भी थे. आरोपियों का विवाद मृतक के बड़े भाई से था. पुलिस के मुताबिक महाशिवरात्रि के दिन शाम साढ़े 6 बजे सुरेंद्र घर से 100 मीटर दूर मंदिर गए थे. जहां से दर्शन कर लौटते वक्त घात लगाकर बैठे आरोपियों ने गोली मार दी. आरोपी ने गोली मारने के बाद सुरेन्द्र पर धारदार हथियार से हमला कर कई वार किये जिससे सुरेन्द्र की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई.  फिलहाल मामले में 5 के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तलाश की जा रही है.

Watch LIVE TV-

Trending news