बाबुल सुप्रियो की मीडिया से बदसलूकी, कहा- 'आप चले जाइए, मुझे क्या करना है वो देख लूंगा'

बाबुल सुप्रियो ने मीडियाकर्मी से कहा कि आपको जाना है, तो आप चले जाइए. इसके बाद मुझे क्या करना है वो मैं देख लूंगा.

बाबुल सुप्रियो की मीडिया से बदसलूकी, कहा- 'आप चले जाइए, मुझे क्या करना है वो देख लूंगा'
बैठक व्यवस्था को लेकर उनका मीडिया के लोगों से विवाद हो गया.

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में CAA (नागरिकता संशोधन कानून) के समर्थन में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे बाबुल सुप्रियो पर मीडिया से बदसलूकी करने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि बैठक व्यवस्था को लेकर उनका मीडिया के लोगों से विवाद हो गया.

आसनसोल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने मीडियाकर्मी से कहा कि आपको जाना है, तो आप चले जाइए. इसके बाद मुझे क्या करना है वो मैं देख लूंगा.

बाबुल सुप्रियो इस दौरान कहते सुनाई दिए कि 'गुंडागर्दी मत करो मैं आपको सस्पेंड करवा दूंगा. बाद में आपसे बात करूंगा, आप मुझे कमजोर मत समझिए. आप घर जा सकते हैं और उसके बाद मुझे क्या करना है वो मैं देख लूंगा'. 

इस दौरान वहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से नारेबाजी शुरू हो गई.

कांग्रेस, वामपंथी सहित अन्य विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना

इससे पहले नंदिनी रोड से हाउसिंग बोर्ड कालीबाड़ी तक आयोजित तिरंगा रैली में भी बाबुल सुप्रियो शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, वामपंथी सहित अन्य विपक्षी पार्टियों पर सीएए को लेकर झूठ का प्रचार करने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि किसी भी राज्य सरकार को ये अधिकार नहीं है कि वो केंद्र के कानून को राज्य में लागू होने से रोक सके. बाबुल सुप्रियो ने कहा कि जो लोग किसी दूसरे देश में प्रताड़ित हैं, उन्हें भारत की नागरिकता दी जा रही है. इस कानून से किसी भी धर्म या वर्ग की नागरिकता पर कोई असर नहीं पड़ेगा.