क्या कांग्रेस में सब कुछ ठीक नहीं?, बीजेपी ने पूछा- लक्ष्मण सिंह के बयानों पर चुप्पी क्यों?
Advertisement

क्या कांग्रेस में सब कुछ ठीक नहीं?, बीजेपी ने पूछा- लक्ष्मण सिंह के बयानों पर चुप्पी क्यों?

दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह के बयानों को लेकर अक्सर बीजेपी कांग्रेस को अपने निशाने पर लेती है. बीजेपी प्रवक्ता ने पूछा कि लक्ष्मण सिंह के बयानों पर कांग्रेस चुप्पी क्यों साध लेती है?

लक्ष्मण सिंह के सेक्युलर पार्टी वाले बयान पर भी बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कांग्रेस पर चुटकी ली.

भोपाल : दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह के बयानों को लेकर अक्सर बीजेपी कांग्रेस को निशाने पर लेती है. एक बार फिर कांग्रेस कोऑर्डिनेशन कमेटी को लेकर दिए बयान पर सत्तारूढ़ बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा है. पार्टी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. 

 लक्ष्मण सिंह के बयान पर  BJP ने कांग्रेस को घेरा
बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा ‘’लक्ष्मण सिंह हमेशा पब्लिक डोमेन में और सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी को लेकर टिप्पणी करते रहते हैं, जब लक्ष्मण सिंह कोई बात कहते हैं तो कांग्रेस संगठन चुप्पी साध लेता है. उन्होंने पार्टी के नेतृत्व को लेकर लगातार सवाल उठाए हैं और अब कोऑर्डिनेशन कमेटी बनाने की बात कह रहे हैं, इसका मतलब कांग्रेस में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. यह भीषण संकट की तरफ इशारा करता है.''

सेक्युलर पार्टी वाले बयान पर  भी बरसी बीजेपी
लक्ष्मण सिंह के सेक्युलर पार्टी वाले बयान पर भी बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कांग्रेस पर चुटकी ली. उन्होंने कहा कि कभी हनुमान चालीसा कर रहे हैं कभी राम की पूजा कर रहे हैं. इसका मतलब आपका अतीत काला है आप हिन्दू विरोधी हैं आप तुष्टिकरण की नीति पर चलते हैं आप सिर्फ उपचुनाव के चलते यह सब कर रहे हैं. 

लक्ष्मण सिंह ने पार्टी लाइन से हटकर दिया था बयान
आपको बता दें कि पिछले दिनों लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस के शुद्धिकरण और हनुमान चालीसा का पाठ करने को लेकर अपनी ही पार्टी को घेरा था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी सही मुद्दों को उठाती है, नेता सही मुद्दों पर अपना ध्यान केंद्रित करते हैं. धार्मिक मुद्दों से हटकर शुद्धिकरण और जय श्री राम कांग्रेस करेगी तो पार्टी का वोट नहीं बढ़ेगा. विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा, ''हमें केवल दल-बदल, विकास और जनता से जुड़े मुद्दों को उठाना चाहिए. उनको हम उठाएंगे तो निश्चित है परिणाम अच्छे होंगे.''

ये भी पढ़ें : मशहूर शायर राहत इंदौरी कोरोना पॉजिटिव, कहा ' दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं '

इससे पहले भी लक्ष्मण सिंह अपने बयानों के जरिए कांग्रेस को मुश्किल में डालते रहे हैं. उन्होंने कहा था कि  हम कांग्रेस के साथी भाजपा, संघ की विचारधारा को निरन्तर कोसते हैं, मैं भी उनकी विचार धारा से सहमत नहीं हूं, परंतु कांग्रेस की विचार धारा कहां लुप्त हो गई कि चुनाव में हमें "दुष्ट' तांत्रिक बाबाओं की मदद लेनी पड़ रही है?

WATCH LIVE TV

 

Trending news