छत्तीसगढ़: बीजापुर में माओवादियों ने किया IED ब्लास्ट, BSF के 6 जवान घायल, 2 की हालत नाजुक
Advertisement

छत्तीसगढ़: बीजापुर में माओवादियों ने किया IED ब्लास्ट, BSF के 6 जवान घायल, 2 की हालत नाजुक

छत्तीसगढ़ में 12 नवंबर को विधानसभा के पहले चरण के चुनाव हुए हैं. नक्सली धमकियों के बीच बड़ी संख्या में लोगों ने अपने मतदान अधिकार का प्रयोग किया. 

(फोटो साभार- Zee News)

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ में 12 नवंबर को विधानसभा के पहले चरण के चुनाव हुए हैं. नक्सली धमकियों के बीच बड़ी संख्या में लोगों ने अपने मतदान अधिकार का प्रयोग किया. अपने मकसद में नाकाम रहे नक्सलियों ने आज  छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में सुरक्षा बल के जवानों को निशाना बनाया है. महादेव घाट इलाके में नक्सलियों ने एन्टी लैंड माइंस वेहिकल में ब्लास्ट किया है. विस्फोट में बीएसएफ के 6 जवान घायल हुए हैं जिनमें से दो घायल जवानों हालात नाजुक बताई जा रही है. घायल जवानों को जिला चिकित्सालय लाया जा रहा है. 

आ रही जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से करीब 7 किमी की दूरी पर बुधवार सुबह जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. सूचना मिलते ही घटनास्थल के लिए बैकअप पार्टी रवाना. इसी दौरान नक्सलियों ने एन्टी लैंड माइंस वेहिकल में IED ब्लास्ट किया. इस ब्लास्ट में BSF के 6 जवान घायल हो गए. घायलों में से दो की हाल नाजुक बनी हुई है. 

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018 : दहशत फैलाने के लिए बीजापुर में नक्सली हमला, दो जवान घायल

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018: बुलेट पर भारी पड़ा बैलेट, वोट देने के बाद लोगों ने मिटाया स्याही का निशान

बता दें कि एसपी मोहित गर्ग ने इस पूरे मामले की पुष्टि की है. महादेव घाट इलाके में IED ब्लास्ट के बाद नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग भी की. अभी भी इलाके में मुठभेड़ जारी है. 

Trending news