राजनांदगांव में पुलिस मुठभेड़ में 7 नक्सली ढेर, AK-47 सहित कई हथियार बरामद
Advertisement

राजनांदगांव में पुलिस मुठभेड़ में 7 नक्सली ढेर, AK-47 सहित कई हथियार बरामद

सीएएफ, जिला बल और डीआरजी की संयुक्त कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने राजनांदगांव में 7 नक्सली मार गिराए हैं.

सुरक्षाबलों ने हमले में मारे गए सभी नक्सलियों के शव बरामद भी कर लिए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजनांदगांवः छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित राजनादंगांव में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सीएएफ, जिला बल और डीआरजी की संयुक्त कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने यहां 7 नक्सली मार गिराए हैं. सुरक्षाबलों ने हमले में मारे गए सभी नक्सलियों के शव बरामद भी कर लिए हैं.

घटना राजनांदगांव के पथाना बागनदी और बोरतलाव के बीच महाराष्ट्र सीमा से सटे शेरपार और सीतागोटा के बीच की है. दरअसल, सुरक्षाबलों को शेरपार और सीतगोटा के बीच पहाड़ियों में माओवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके आधार पर जिला बल, डीआरजी और सीएएफ की एक टीम इस इलाके के लिए रवाना की गई थी. जहां आज सुबह 08.00 से माआवोदियों के साथ मुठभेड़ चल रही है.

देखें लाइव टीवी

मुठभेड़ में अभी तक 07 माओवादियों के शव बरामद किए जा चुके हैं. इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने माओवादियों के कैंप भी ध्वस्त कर दिए हैं. घटना स्थल से सुरक्षाबलों को AK-47, 303 राइफल, 12 बोर बंदूक, सिंगल शाट रायफल सहित और अन्य गोला बारूद बरामद हूआ है. नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच चल रही मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि इलाके में अभी भी मुठभेड़ जारी है और अन्य और भी माओवादियों के मारे जाने की संभावना है.

Trending news