बीजेपी नेता की मांगः जल्द बनाया जाए लव जेहाद पर कानून, कांग्रेस तो विरोध करती रहेगी

छत्तीसगढ़ के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने लव जिहाद के खिलाफ सख्त कानून बनाने की मांग की है. उनका कहना है कि कांग्रेस को जो मामला अच्छा नहीं लगता वह उसका विरोध करती है. लेकिन लव जेहाद पर कानून बनना चाहिए. 

बीजेपी नेता की मांगः जल्द बनाया जाए लव जेहाद पर कानून, कांग्रेस तो विरोध करती रहेगी
विष्णुदेव साय(फाइल फोटो)

सूरजपुरः देशभर में लव जेहाद पर बयानबाजी जारी है. छत्तीसगढ़ के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने लव जेहाद के मुद्दे पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सूरजपुर में एक सभा के दौरान उन्होंने कहा देशभर में लव जेहाद के खिलाफ कड़ा कानून बनाया जाए. विष्णुदेव साय ने कहा कि कांग्रेस के मनमुताबिक जब कोई काम नहीं होता तो वह उसका विरोध करने लगती हैं. 

कांग्रेस कर रही है विरोध 
विष्णुदेव साय ने कहा देशभर में लव जिहाद के खिलाफ कानून बनने के बाद ही इस तरह के मामलों पर रोक लगाई जा सकती है. नहीं तो इस तरह की घटनाएं आगे भी होती रहेगी. छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाएगी. लेकिन अब समय आ गया है कि छत्तीसगढ़ में भी लव जेहाद के खिलाफ कानून बनाए जाए. 

बघेल सरकार पर साधा निशाना
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बघेल सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार पूरी तरह से भ्रष्ट है खुद कांग्रेस के विधायक और संगठन के बड़े नेता इस बात को सार्वजनिक रूप से मान चुके हैं. प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है. लेकिन आने वाले चुनाव में बीजेपी फिर से प्रदेश में वापसी करेगी और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनेगी. 

MP और UP में बन रहा है लव जेहाद पर कानून
उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में लव जेहाद के खिलाफ कानून बनाया जा रहा है. दोनों राज्यों की बीजेपी सरकार ने कानून के लिए मसौदा भी तैयार कर लिया है. जिसके बाद से ही देशभर में लव जेहाद पर कानून बनाए जाने की मांग कई नेता कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ में कोरोना की दूसरी लहर, डरा रही नए मामलों की संख्या

ये भी पढ़ेंः जिस दोस्त के साथ रात को घूमने निकली नाबालिग, उसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर कर दिया गैंगरेप

ये भी पढ़ेंः कोरिया के बने मास्क और ग्लव्स पहेनेंगे कोरोना वॉरियर्स, 15 दिन तक रखते हैं सेफ

ये भी देखेंः Video: इस शख्स ने सिर से बॉटल के ढक्कन खोल रचा इतिहास, तोड़ा पाकिस्तानी रिकॉर्ड

ये भी देखेंः मास्क से मसखरी महंगीः पुलिस को देख रोड पर लेट गया, एक युवक को जवान ने उठाकर गाड़ी में बैठा दिया

WATCH LIVE TV