कोरोना से जंग में छत्तीसगढ़ का शानदार प्रदर्शन, कुल 59 संक्रमितों में से 53 हुए ठीक

छत्तीसगढ़ में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या  59 है. छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में पिछले 4 दिनों में कोरोना का कोई नया केस सामने नहीं आया है. जो 59 संक्रमित मिले थे उनमें 53 स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

कोरोना से जंग में छत्तीसगढ़ का शानदार प्रदर्शन, कुल 59 संक्रमितों में से 53 हुए ठीक
रायपुर एम्स.

रायपुर: कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में छत्तीसगढ़ का अब तक प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. राज्य में अब कोरोना के सिर्फ 6 एक्टिव केस बचे हैं. सोमवार को 4 और मरीजों को पूर्ण रूप से स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. इन सभी का इलाज रायपुर के अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान में चल रहा था. एम्स रायपुर ने भी अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

पिछले 3 दिनों में रायपुर एम्स से 15 मरीजों को कोरोना संक्रमण से पूरी तरह मुक्त होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. सोमवार को जिन 4 कोरोना मरीजों को डिस्चार्ज किया गया, उनमें 2 सूरजपुर और 2 कवर्धा जिले के थे. छत्तीसगढ़ में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या  59 है. छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में पिछले 4 दिनों में कोरोना का कोई नया केस सामने नहीं आया है. जो 59 संक्रमित मिले थे उनमें 53 स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

इंदौर: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को न हो कोरोना इसलिए DIG ने की ये पहल, हो रही तारीफ

रायपुर एम्स के अधीक्षक करण पिपरे ने बताया कि बाकी बचे 6 कोरोना मरीजों की हालत भी स्थिर है. बहुत ही जल्द ये सभी स्वस्थ हो जाएंगे. छत्तीसगढ़ में अब तक मिले कोरोना संक्रमितों में कोरबा जिले से 28, सूरजपुर से 6, रायपुर से 7, दुर्ग से 9, कवर्धा से 6, राजनांदगांव और बिलासपुर से 1-1 मरीज शामिल हैं. अब सूरजपुर के 1, दुर्ग के 2, कवर्धा के 2 और रायपुर के 1 कोरोना मरीज का इलाज रायपुर एम्स में चल रहा है.

WATCH LIVE TV