MP से शादी कर लौट रहे थे छत्तीसगढ़, पुलिस ने दूल्हा-दुल्हन को पकड़ किया क्वॉरंटीन
Advertisement

MP से शादी कर लौट रहे थे छत्तीसगढ़, पुलिस ने दूल्हा-दुल्हन को पकड़ किया क्वॉरंटीन

सुशील गुप्ता ( दूल्हा) ने बताया कि उनकी शादी मध्यप्रदेश के नौरोजाबाद जिले में हुई. शादी के बाद वह अपनी दुल्हन को लेकर छतीसगढ़ के कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ में स्थित अपने गांव जा रहे थे.

MP से शादी कर लौट रहे थे छत्तीसगढ़, पुलिस ने दूल्हा-दुल्हन को पकड़ किया क्वॉरंटीन

कोरिया: छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ के रहने वाले सुशील गुप्ता ने प्रशासन की अनुमति मिलने पर शादी तो कर ली, लेकिन दुल्हन को घर नहीं ले जा सके. मध्य प्रदेश में शादी करने के बाद सुशील गुप्ता जब दुल्हन को लेकर अपने राज्य छत्तीसगढ़ लौट रहे थे तो बॉर्डर पर तैनात पुलिस ने उन्हें, उनकी मां और दुल्हन को 14 दिन के लिए क्वॉरंटीन सेंटर में डाल दिया. 

कमलनाथ की CM शिवराज से मांग, 'श्रमिकों को 3 महीने तक दें 7500 रुपए की राहत राशि'

सुशील गुप्ता ( दूल्हा) ने बताया कि उनकी शादी मध्यप्रदेश के नौरोजाबाद जिले में हुई. शादी के बाद वह अपनी दुल्हन को लेकर छतीसगढ़ के कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ में स्थित अपने गांव जा रहे थे. लेकिन पुलिस ने उनको, उनकी मां और दुल्हन को क्वॉरंटीन सेंटर में डाल दिया. 

उन्होंने बताया कि उनके पिता शादी का कार्ड बांटने उत्तर प्रदेश गए थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वहीं फंसे हुए हैं. सुशील गुप्ता ने बताया कि उनके पिता शादी में भी शरीक नहीं हो पाए. सुशील गुप्ता ने कहा, ''मुझे क्वॉरंटीन होने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन प्रशासन से अनुरोध है कि मेरी मां और दुल्हन को घर में क्वॉरंटीन करें ताकि उन्हें राशन आदि की दिक्कत न हो और शादी के बाद की रस्में भी पूरी हो सकें. 

विशेष ट्रेन से मध्य प्रदेश लाए जा रहे औरंगाबाद रेल हादसे में जान गंवाने वाले मजदूरों के शव

वहीं सुशील गुप्ता ( दूल्हा) की मां लक्ष्मीना गुप्ता ने बताया कि प्रशासन को अगर क्वॉरंटीन करना है तो उनके घर में करें, क्योंकि उन्हें सुगर और ब्लड प्रेशर की बीमारी है. उन्हें हर दिन इसकी दवा भी खानी पड़ती है. दवा नहीं खाने पर उनकी शरीर ऐठ जाती है. उन्होंने कहा कि इस वक्त उनके घर में कोई नहीं है, जिसकी वजह से उनके घर में ताला लगा हुआ है. इसलिए उन्हें घर में चोरी होने का भी डर सता रहा है. इसलिए प्रशासन से अनुरोध है कि वह उन्हें उनके घर में क्वॉरंटीन करें.

Trending news