AAP के प्रदेश प्रवक्ता अपनी पूरी टीम को लेकर पहुंचे चित्तौड़गढ़, कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1268871

AAP के प्रदेश प्रवक्ता अपनी पूरी टीम को लेकर पहुंचे चित्तौड़गढ़, कही ये बात

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक लेने के लिए गुरुवार 21 जुलाई को जयपुर से चित्तौड़गढ़ पहुंचे.

AAP के प्रदेश प्रवक्ता अपनी पूरी टीम को लेकर पहुंचे चित्तौड़गढ़

Chittorgarh: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक लेने के लिए गुरुवार 21 जुलाई को जयपुर से चित्तौड़गढ़ पहुंचे. आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मयंक त्यागी ने चित्तौड़गढ़ के सर्किट हाउस में बताया कि चित्तौड़गढ़ जिलें में कुल 5 विधानसभाओं में से चित्तौड़गढ़ और कपासन विधानसभाओं में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं ने तीव्रता से अपने कार्यों में गति पकड़ ली है. इसी प्रकार से निम्बाहेड़ा में भी बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को जोड़कर जिम्मेदारी सौंपने का क्रम जारी है.

यह भी पढ़ें- देश का सबसे लंबा किला, जिसकी विरासत और खूबियां को UNESCO का भी तमगा लगा हुआ

साथ ही जिले की बड़ीसादड़ी और बेगू विधानसभा में आम आदमी पार्टी का विस्तार करने के प्रयास हमारे जिला कोऑर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल के साथ मिलकर किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि आज प्रदेश स्तरीय टीम तीन दिवसीय दौरे पर चित्तौड़गढ़ पहुंची है, जो कि बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से मिलकर आगामी रण निति पर चर्चा कर समीक्षात्मक बैठक करेगी.

आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रवक्ता मयंक त्यागी और चित्तौड़गढ़ जिला कोऑर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल के साथ उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर से विशेष आमंत्रण पर चित्तौड़गढ़ पहुंचे. भ्रष्टाचार विरोधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबा पंडित केशव देव गौतम ने बताया कि आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मयंक त्यागी, प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा और आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ के कर्मठ, ईमानदार कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल अपनी टीम के साथ मिलकर 2023 के विधानसभा चुनावों में चित्तौड़गढ़ ही नहीं अपितु पूरे राजस्थान के लिए जीत सुनिश्चित करेंगे और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार बनाएंगे.

बाबा पंडित केशव देव ने बताया कि एक समय में चित्तौड़गढ़ उनकी भी कर्म स्थली रही है और उन्होंने यहां रहकर मेवाड़ की धरती को समझा और पहचाना है. उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है की आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी राजस्थान में जीत सुनिश्चित करते हुए उत्तर प्रदेश को भी पार्टी का मजबूत आधार प्रदान करेगी.

Reporter: Deepak Vyas

Trending news