'बचपन का प्यार' फेम सहदेव ने गाया इंटरनेशनल गाना, सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh983848

'बचपन का प्यार' फेम सहदेव ने गाया इंटरनेशनल गाना, सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम!

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले का सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) सोशल मीडिया में धूम मचाने के बाद एक बार फिर चर्चा में है. 

सहदेव दिरदो

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले का सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) सोशल मीडिया में धूम मचाने के बाद एक बार फिर चर्चा में है. सहदेव दिरदो का अब एक नया गाना तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल सहदेव स्पेनिश वेब सीरिज ''मनी हाइस्ट'' का फेसम गाना ''बेला चाओ'' गाते हुए नजर आ रहे है. 15 सेकेंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी पसंद कर रहे है.  

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

मनी हाइस्ट से फेमस हुआ गाना
बता दें कि जियोवाना डैफिनी ने 1962 में बेला चाओ गाना गाया था. तब से अब तक इस गीत के बहुत सारे वर्जन बन चुके हैं. हालांकि इंडिया समेत ज्यादातर देशों में इस गाने की लोकप्रियता मनी हाइस्ट की वजह से ही बनी है. अब सितम्बर 2021 में सहदेव के स्वरों में भी ये गाना रम गया है. 

कौन है सहदेव दिरदो?
बता दें कि सहदेव दिरदो ने बचपन का प्यार गाना गाया था. नक्सल प्रभावित क्षेत्र पेंदलनार स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ते वक्त 26 जनवरी की तैयारी के दौरान सहदेव द्वारा यह गाना गाया गया था. यह गाना इतना वायरल हो गया कि अब पूरे देश में छाया रहा. इसी गाने से सहदेव को देशभर में पहचान मिली.

कुछ ऐसी है सहदेव की लाइफस्टाइल
बताते चले कि सहदेव दिरदो के पिता किसान का काम करते हैं और उसके घर में टीवी-मोबाइल का जैसे महंगे सामान नहीं है. उसने अपने आस-पास के लोगों के मोबाइल से गाने को सुनकर अपने स्कूल में गाया था. जब सहदेव से पूछा गया कि बड़े होकर क्या बनना चाहते हो तो उसने बताया कि वह एक सिंगर बनना चाहता है.

WATCH LIVE TV

Trending news