एक ही स्थान पर बैक टू बैक तीन हादसे: मौके पर 1 की मौत, घायलों का इलाज जारी
Advertisement

एक ही स्थान पर बैक टू बैक तीन हादसे: मौके पर 1 की मौत, घायलों का इलाज जारी

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक ही जगह हुए तीन हादसे हो गए. इकमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है. घटना में 5 लोग घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पाताल में भर्ती कराया गया है.

एक ही स्थान पर बैक टू बैक तीन हादसे: मौके पर 1 की मौत, घायलों का इलाज जारी

कोंडागांव: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में एक ही स्थान पर बैक टू बैक तीन सड़क हादसे हो गए. कुछ-कुछ समय के अंतराल में हुए इन हादसों में एक व्यक्ति की जान चली गई है. घटना में 5 लोग घायल हुए है. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ता कराया गया है. घटना के जानकीरी के बाद स्थानीय प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. इन घटनाओं के कारण कुछ समय के लिए यातायाद भी बाधित रहा.

पहली घटना
घोड़ागांव के पास सड़क बीचो-बीच ट्रक और बाइक के बीच भिड़ंत हो गई. इसमें मसोरा निवासी संजय यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और उसके साथ विषाल यादव और संजय नेताम को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है. जिनकी स्थिति नाजुक है.

ये भी पढ़ें: बत्ती गुल होते ही बदल गए काउंटिंग के नतीजे, हारने वाले प्रत्याशी ने लगाए ये आरोप

दूसरी घटना और तीसरी घटना
घटना के बाद कोंडागांव की तरफ की से जा रही स्कार्पियों ने बाइक सवार रविन्द्र को टक्कर मारते हुए घोड़ागांप के युवक अनंत कोर्राम और दुकालू को भी अपनी चपेट में ले लिया. अनंत कोरार्म और दुकालू पहले हुए घटना के बाद बेरीकेट लगाने का काम कर रहे थे.

दो घायलों की हालत गंभीर
घटना की खबर लगते ही कोंडागांव पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. घटना के बाद पांचों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है. दो लोगों का हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस सभी को अस्पताल पहुंचाकर हादसे की जांच कर रही है.

  VIDEO: सड़क में सीढ़ी से टकराई बाइक और घायल हो गया स्कूटी सवार

Trending news