Balodabazar News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक मासूम समेत चार लोगों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई थी. जादू-टोना के शक में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या के मामले में सोमवार को बलौदाबाजर पुलिस ने मास्टरमाइंड तांत्रिक (बैगा) को गिरफ्तार कर लिया है. तांत्रिक ईतवारी पटेल समेत इस मामले में अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मास्टरमाइंड गिरफ्तार
अंधविश्वास और जादू-टोना के शक में जिले के छरछेद गांव 4 लोगों की नृशंस हत्याकांड का मास्टर माइंड बैगा(तांत्रिक) ईतवारी पटेल गिरफ्तार हो गया है. पुलिस ने कसडोल थानांतर्गत ग्राम हटौद से आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी झाड़-फूंक और तांत्रिक का काम करता था. कसडोल पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग सहित 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या
घटना बलौदा बाजार जिले के कसडोल ब्लॉक के ग्राम छरछेद की है. यहां एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई. इनमें 2 महिला, 1 एक पुरुष और 11 महीने का दुधमुंहा बच्चा शामिल है. मामले की जानकारी मिलते ही कसडोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी. 


जादू-टोने के शक में हत्या
जानकारी के मुताबिक पड़ोसी ने जादू-टोने के शक में कुल्हाड़ी से मारकर वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों की बच्ची तबीयत खराब होने पर उन्हें अपने पड़ोस में रहने वाले परिवार पर जादू-टोने का शक था. इस शक के चलते उन्होंने परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी. 


पढ़ें पूरी खबर- छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाला केस;  मासूम बच्चे समेत चार को कुल्हाड़ी से काटा, छावनी में तब्दील हुआ गांव


कुल्हाड़ी से हत्या
बता दें कि चारों लोगों की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की गई थी.


इनपुट- बलौदाबाजार से देवेश कुमार साहू की रिपोर्ट, ZEE मीडिया


ये भी पढ़ें- सुख और सौभाग्य के लिए नवरात्रि के 9 दिन पहनें 9 रंग, देखें सभी दिनों के रंग की लिस्ट


छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड