Bharat Jodo Yatra: यात्रा में शामिल होंगे टीएस सिंहदेव, कहा- राहुल गांधी अब अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1457170

Bharat Jodo Yatra: यात्रा में शामिल होंगे टीएस सिंहदेव, कहा- राहुल गांधी अब अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर...

Bharat Jodo Yatra: मध्य प्रदेश से गुजर रही राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में आज से छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता और भूपेश सरकार के मंत्री शामिल हो रहे हैं. इससे पहले छत्तीसगढ़ के चर्चित नेता टीएस सिहंदेव ने एक बयान दिया है. इसे लेकर अब चर्चा होने लगी है.

Bharat Jodo Yatra: यात्रा में शामिल होंगे टीएस सिंहदेव, कहा- राहुल गांधी अब अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर...

Bharat Jodo Yatra: रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सामिल होने के लिए इंदौर रवाना हो गए हैं. वो अपने साथ राज्य की मिट्टी और 7 नदियों का जल लेकर गए हैं. यात्रा में मंत्री टीएस सिंहदेव के अलावा मंत्री शिव डहरिया, रुद्र गुरु समेत कई विधायक और मंत्री शामिल होंगे. इंदौर रवाना होने से पहले सिंहदेव ने यात्रा और राहुल गांधी को लेकर बड़ी बात कही. उन्होंने इस यात्रा के जरिए राहुल के अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर स्थापित होने की बात कही.

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर स्थापित हुए हैं राहुल
टीएस सिंहदेव ने कहा कि विभिन्न जाति, धर्म के लोग लड़ रहे हैं भाईचारे का अभाव है. राहुल गांधी की दाढ़ी को लेकर ट्विटर पर की गई टिप्पणी की जा रही है. ये सब करना इनकी आदत बन गई है. राहुल गांधी जो भी करें, ट्विटर पर उन्हें गिराने का प्रयास किया जाता है. भारत जोड़ो यात्रा की इस पहल ने राहुल गांधी को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर स्थापित किया है. वे बेहद परिश्रम कर रहे.

ये भी पढ़ें: निर्वाचन आयोग का पहला स्टेप, इस प्लानिंग से होंगे विधानसभा चुनाव

पद यात्रा में बड़े मुद्दों पर फोकस
मंत्री टीएस सिंहदेव ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि राहुल गांधी बहुत बड़े लक्ष्य के साथ पदयात्रा कर रहे हैं. देश में इकाइयों को तोड़ने का क्रमचल रहा है. प्रजातांत्रिक व्यवस्था को प्रभावित करने का काम हो रहा है, जिसके लिए ये पदयात्रा की जा रही है. पदयात्रा के जरिए बेरोजगारी, महंगाई के मुद्दे पर फोकस है. इन सभी को लेकर ही भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है.

VIDEO: शेर सा शिकारी है ये सांप! पलक झपकते ही कर देता है काम तमाम

इंदौर से शामिल होंगे छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता
छत्तीसगढ़ की मिट्टी और 7 नदियों का पानी लेकर कांग्रेस के नेता मध्य प्रदेश के लिए रवाना हुए हैं. प्रदेश से कुल 334 कांग्रेस नेता भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे. खुद टीएस सिंह देव भी इंदौर में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो रहे हैं. उनके अलावा मंत्री शिव डहरिया, रुद्र गुरु समेत कई विधायक और मंत्री इंदौर के लिए रवाना हो गए हैं. 26-27 नवंबर को पूरी छत्तीसगढ़ सरकार राहुल के साथ कदमताल मिलाएगी.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी आज ओंकारेश्वर मंदिर में करेंगे दर्शन, प्रियंका भी रहेंगी साथ

ऐसी हुई मध्य प्रदेश में यात्रा की शुरूआत
बता दें राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ महाराष्ट्र से गुजरने के बाद मध्य प्रदेश के ‘दक्षिण का द्वार’ कहे जाने वाले बुरहानपुर जिले के बोदरली गांव से बुधवार सुबह राज्य में दाखिल हुई है. यहां राहुल ने सभास्थल पर महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश की कांग्रेस इकाइयों के बीच तिरंगे का हस्तांतरण कराने के बाद यात्रा की सुरूआत हुई. अब प्रदेश में राहुल गांधी 12 दिनों का यात्रा पर हैं.

VIDEO: 'डबरा TI लुटेरा है...' सुनिए ADG के सामने सिंधिया समर्थक इमरती देवी ऐसा क्यों कहा?

आज मध्य प्रदेश में तीसरा दिन
आज यानी 25 नवंबर को राहुल गांधी (rahul gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (bharat jodo yatra) का मध्य प्रदेश में तीसरा दिन है. राहुल 12 ज्योर्तिलिंगों में शामिल ओंकारेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए जाएंगे. इसके अलावा राहुल मां नर्मदा में स्नान और पूजा अर्चना करेंगे. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) भी पूरे समय मौजूद रहेंगी.

Trending news