सर्विसिंग में लग गए नई गाड़ी खरीदने जितने रुपये, युवक ने पेट्रोल डालकर लगा दी आग
Advertisement

सर्विसिंग में लग गए नई गाड़ी खरीदने जितने रुपये, युवक ने पेट्रोल डालकर लगा दी आग

बिलासपुर के तिफरा ओवरब्रीज के पास मौजूद ड्रीम होंडा शो रूम में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक युवक ने शो रूम के सामने खुद की एक्टिवा गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. आनन-फानन में वहां मौजूद कर्मचारियों ने आग को बुझाया. जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस को सूचना दी.

सर्विसिंग में लग गए नई गाड़ी खरीदने जितने रुपये, युवक ने पेट्रोल डालकर लगा दी आग

शैलेन्द्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर: बिलासपुर के तिफरा ओवरब्रीज के पास मौजूद ड्रीम होंडा शो रूम में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक युवक ने शो रूम के सामने खुद की एक्टिवा गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. आनन-फानन में वहां मौजूद कर्मचारियों ने आग को बुझाया. जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस को सूचना दी. दरअसल युवक की गाड़ी खराब थी, और वह कम्पनी की सर्विस से संतुष्ट नहीं था.

जानकारी के अनुसार जांजगीर जिला पासिंग की गाड़ी को शो रूम में सर्विसिंग नही मिलने से नाराज एक युवक ने अपनी खुद की स्कूटी में पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. जिसके बाद आनन फानन मे आग बुझाने प्रयास किया गया. वाहन मे आग लगने की वजह से गाड़ी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है. इस पूरे मामले में एक बार फिर ग्राहक गाड़ी शो रुम की अनदेखी से काफी नाराज था.

भाभी के नाम पर ली थी एक्टिवा, सर्विसिंग में देरी होने पर युवक ने लगा दी आग, देखिए VIDEO

तीन साल पहले ली थी गाड़ी
परेशान युवक के मुताबिक तीन साल पहले उनकी भाभी के नाम पर जंजगीर जिले के चाम्पा शो रूम से नया होंडा की एक्टिवा गाड़ी ली थी. कुछ दिनों बाद से ही गाड़ी के इंजन में कुछ खराबी आ गई, फिर एजेंसी का चक्कर लगाने और बनवाने में नई गाड़ी के कीमत से ज्यादा खर्च चुका था. यही कारण है, कि युवक ने ऐसा कदम उठाया है, अगर शो रूम के कर्मचारी लोगों को सर्विस नहीं देंगे तो लोगों का भरोसा उठ जाएगा.

हो सकती थी बड़ी घटना
आपको बता दें कि युवक ने जब पेट्रोल डालकर आग लगाई तो वहां मौजूद लोग काफी डर गए. आग फैलने का डर भी था, इसके साथ ही उसमें धमाका भी हो सकता था. हालांकि इस पूरे में अब पुलिस पूछताछ कर रही है. 

Trending news