Tirupati Katala: नक्‍सली हमले में BJP नेता तिरूपति कटला की हत्या, व्यापारियों ने बाजार बंद बुलाया
Advertisement

Tirupati Katala: नक्‍सली हमले में BJP नेता तिरूपति कटला की हत्या, व्यापारियों ने बाजार बंद बुलाया

Tirupati Katala Murder: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर में शुक्रवार को नक्सलियों ने भारतीय जनता पार्टी के नेता तिरूपति कटला की बेरहमी से हत्या कर दी. इसे लेकर व्यापारियों में गुस्सा देखा जा रहा है.

Tirupati Katala: नक्‍सली हमले में BJP नेता तिरूपति कटला की हत्या, व्यापारियों ने बाजार बंद बुलाया

Tirupati Katala Murder: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर में शुक्रवार को नक्सलियों ने भारतीय जनता पार्टी के नेता तिरूपति कटला की बेरहमी से हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक घटना तोयनार गांव में रात करीब आठ बजे हुई जब कटला एक शादी में शामिल होने गए थे. हत्या के विरोध में आज बीजापुर में व्यापारियों ने बंद बुलाया है.

आपको बता दें कि इस घटना को नक्सलियों की स्मॉल एक्शन टीम ने अंजाम दिया था. बता दें कि तिरुपति कटला तोयनार क्षेत्र के जनपद सदस्य और सहकारिता समिति के संयोजक थे. वहीं आज बीजापुर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उससे पहले वन, सहकारिता और प्रभारी मंत्री केदार कश्यप भी उनके घर पहुंचेंगे.

व्यापारियों ने बुलाया बंद
वहीं भाजपा नेता की हत्या को लेकर लोगों में गुस्सा भी देखा जा रहा है. आज बीजापुर में सभी व्यापारियों ने बाजार बंद रखने का ऐलान किया है. इस कायराना हत्या से भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं में काफी दहशत का माहौल है. ऐसे में  तोयनार इलाक़े में पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है. घटना के बाद सर्चिंग तेज कर दी गई है.

कायराना हत्या है- उपमुख्यमंत्री
छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने ANI से कहा, 'बीजापुर में जो हत्या हुई है वह कायराना है. भाजपा के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. चुनाव के माहौल में भाजपा के कार्यकर्ताओं में भय पैदा करने के लिए यह सारी घटनाएं की जा रही हैं. यह बिल्कुल गलत है.

कांग्रेस अध्यक्ष बोले- इस्तीफा हो
बीजापुर में हुई भाजपा नेता की हत्या पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा साय सरकार असहाय हो चुकी. सीएम और गृहमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए. छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बन चुका है. प्रदेश में लूट, हत्या, डकैती, अपहरण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. बस्तर अशांत हो चुका है.सरकार का नियंत्रण नहीं है. पहले ये कहते थे टारगेट किलिंग है. अभी तो इनकी सरकार है. टारगेट किलिंग कौन कर रहा. इनके राज में छत्तीसगढ़ अब अपराधगढ़ बन चुका है. 

एक साल में 6 BJP नेताओं की हत्‍या
बता दें कि बस्तर संभाग में बीते एक साल में बीजेपी नेता की हत्या का ये 6वां मामला है. इससे पहले  नारायणपुर, सुकमा ,बीजापुर में अलग अलग वारदातों में बीजेपी नेताओं की नक्सलियों ने हत्या कर दी थी. 

Trending news