बॉयफ्रेंड ने कहा-मुझे जेल भेज दो लेकिन गर्लफ्रेंड से शादी नहीं करूंगा, जानिए मामला
Advertisement

बॉयफ्रेंड ने कहा-मुझे जेल भेज दो लेकिन गर्लफ्रेंड से शादी नहीं करूंगा, जानिए मामला

एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को शादी करने से इंकार कर देने पर जेल भेजवा दिया. वहीं प्रेमी भी हंसते-हंसते जेल चला गया. प्रेमी ने पुलिस से कहा कि साहब मुझे जेल भेज दीजिए लेकिन मैं इस लड़की से शादी नहीं कर पाऊंगा, इसने मुझे बहुत परेशान कर दिया है.

बॉयफ्रेंड ने कहा-मुझे जेल भेज दो लेकिन गर्लफ्रेंड से शादी नहीं करूंगा, जानिए मामला

संजीत यादव/जशपुर: एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को शादी करने से इंकार कर देने पर जेल भेजवा दिया. वहीं प्रेमी भी हंसते-हंसते जेल चला गया. प्रेमी ने पुलिस से कहा कि साहब मुझे जेल भेज दीजिए लेकिन मैं इस लड़की से शादी नहीं कर पाऊंगा, इसने मुझे बहुत परेशान कर दिया है. हालांकि पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है.

दरअसल शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र का है. जहां दुलदुला थाना क्षेत्र की युवती को दो साल पहले चराईडांड़ के रहने वाले युवक से सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई और दोस्ती प्रेम सम्बन्ध में बदल गयी. युवती जब प्रेमी से शादी करने की बात कहने लगी तो वह हमेशा शादी करने से टालमटोल करने लगा. जिससे परेशान होकर युवती ने थाने आकर रिपोर्ट लिखाई है.

सौतेले पिता ने बच्चे का किया मर्डर, क्योंकि दोस्तों ने कहा था- बड़ा होकर तुझे मार देगा...

मुझे परेशान कर रहा है
वहीं इस पूरे घटनाक्रम का दूसरा पहलू ये है कि प्रेमी खुद अपनी गर्लफ्रेंड से तंग नजर आया. उसने कहा कि मैं इस लड़की से शादी नहीं कर पाउंगा, इसने मुझे बहुत परेशान कर रखा है. मुझे जेल भेज दीजिए लेकिन इससे शादी नहीं करूंगा.

2 घंटे में पुलिस ने पकड़ा
थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने महिला सम्बन्धी अपराध को देखते हुए तत्काल कार्रवाई शुरू की और दो घण्टे के भीतर आरोपी को पकड़ लिया गया. दुलदुला थाना क्षेत्र की एक युवती ने चराईडांड के रहने वाले युवक पवन सिंह के खिलाफ कई बार दुष्कर्म किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और धारा 376 के तहत कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Trending news