छत्तीसगढ़ पॉलिटिक्स में 'बुलडोजर' की एंट्री! BJP विधायक ने कहा- चलाना पड़ेगा बुलडोजर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1664572

छत्तीसगढ़ पॉलिटिक्स में 'बुलडोजर' की एंट्री! BJP विधायक ने कहा- चलाना पड़ेगा बुलडोजर

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ की राजनीति में भी बुलडोजर की एंट्री हो गई है. वरिष्ठ BJP विधायक बृजमोहन अग्रवाल (BJP MLA Brijmohan Agrawal) ने प्रदेश में सुख-समृद्धि और खुशहाली के लिए बुलडोजर चलाने की बात कही है. 

छत्तीसगढ़ पॉलिटिक्स में 'बुलडोजर' की एंट्री! BJP विधायक ने कहा- चलाना पड़ेगा बुलडोजर

रजनी ठाकुर/रायपुर: उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बाद अब छत्तीसगढ़ की राजनीति में भी बुलडोजर की एंट्री हो गई है. राज्य के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ BJP विधायक बृजमोहन अग्रवाल (BJP MLA Brijmohan Agrawal) ने प्रदेश में बुलडोजर चलाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ को खुशहाल बनाने के लिए यहां भी बुलडोजर चलाना पड़ेगा. उनके इस बयान के बाद चुनावी साल होने के कारण प्रदेश की राजनीति में बयानबाजी का दौर तेज हो गया है. 

राज्य की खुशहाली के लिए चलाना होगा बुलडोजर 
BJP विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने अपने बयान में कहा कि देश और छत्तीसगढ़ को खुशहाल बनाना है तो हमको यहां बुलडोजर भी चलाना पड़ेगा. यहां तुष्टिकरण की राजनीति बंद करनी पड़ेगी. आगे आंकड़ों का हवाला देते हुए विधायक बृजमोहन ने कहा कि छत्तीसगढ़ आबादी के मामले में देश में 22वें नंबर पर है लेकिन अपराध के मामले में 10वें नंबर पर है. जहां 8-10 हजार पुलिस के पद खाली हों, जहां 60 हजार शिक्षकों के पद खाली हों, जहां एक लाख से ज्यादा शासकीय कर्मचारियों के पद खाली हों वहां कानून व्यवस्था, शांति और सुख-समृद्धि की कामना कैसे कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें-  Weather Forecast: मौसम विभाग का येलो अलर्ट! MP के इन 11 जिलों में होगी बारिश, CG में आंधी तूफान

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने किया पलटवार
BJP विधायक के बुलडोजर वाले बयान पर  छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया प्रभारी सुशील आनंद शुक्ला ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि BJP के पास मुद्दे नहीं है. वे दूसरे राज्यों की मुद्दे चुरातें हैं। छत्तीसगढ़ में कोई खूफिया डॉन नहीं है. BJP को बुलडोजर चलाने का इतना शौक है और उनके कलेजे में दम है तो DKAS पर, जमीन माफिया और सड़क माफियाओं पर बुलडोजर चलवाएं. 

बता दें कि इस साल प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर विधानसभा चुनाव होना है. छत्तीसगढ़ के साथ देश के कुल 5 राज्यों में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इनमें छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और कर्नाटक शामिल हैं. सभी राज्यों में BJP-कांग्रेस समेत तमाम राजनीतिक पार्टियां चुनाव जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं.

Trending news