दिल दहलाने वाला सड़क हादसा: महिला की मौत देखकर कांप जाएगा दिल, देखें वीडियो
Advertisement

दिल दहलाने वाला सड़क हादसा: महिला की मौत देखकर कांप जाएगा दिल, देखें वीडियो

8 जुलाई, शुक्रवार को जांजगीर-चांपा जिले के अमलडीहा गांव में हुए सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई थी. अब घटना का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर एक पल के लिए धड़कने थम जा रही हैं.

दिल दहलाने वाला सड़क हादसा: महिला की मौत देखकर कांप जाएगा दिल, देखें वीडियो

जांजगीर-चांपा: चंद्रपुर थाना क्षेत्र के अमलडीहा गांव में 8 जुलाई, शुक्रवार एक सड़क हादसा हो गया था. इसमें एक महिला की मौत हो गई थी. अब घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें घटना भयानक घटना को देखा जा सकता है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सड़क पार करने के लिए किनारे खड़ी महिला को एक कार टक्कर मार देती है. इससे महिला हवा में उछल कर दूर जा गिरती है. वहीं कार भी आगे खंभे से टकरा जाती है.

महिला की इलाज के दौरान हो गई थी मौत
महिला शुक्रवार को विश्वकर्मा मेडिकल से अपने घर की ओर जा रही थी. तभी रायगढ़ से डभरा की तरफ से जा रही तेज रफ्तार कार ने महिला को ठोकर मार दी. इससे महिला कई फीट दूर जा गिरी. घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी. 108 एम्बुलेंस की सहायता से इलाज के लिए चंद्रपुर अस्पताल ले जाया गया, महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रायगढ़ रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: बलौदाबाजार में 5 पटवारियों का तबादला, ग्रामीणों ने की थी शिकायत

आरोपी कार चालक गिरफ्तार
घटना का सीसी टीवी फुटेज सामने आया है, जिसे देखने पर दिल दहल जा रहा है कि किस तरह से बेकाबू कार ने महिला को जबरदस्त टक्कर मारी. हालांकि घटना के बाद कार भी क्षतिग्रस्त हो गई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी कार चालक सेवक राम निवासी कोसमंदा के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

सक्ती में गुरुवार को हो गया था हादसा
गुरुवार को सक्ती के खरसिया में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया था. इस में 2 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं कई लोग घायल हुए थे. हादसा ग्राम बड़गढ़ के पास हुआ था. एक तेज रफ्तार कार एनएच 49 मुख्य मार्ग पर बने डिवाइडर से टकरा गई. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराते ही कार के परखच्चे उड़ गए. कार में 10 युवक सवार थे. वो किसी बारात में शामिल होने के लिए जार रहे थे.

LIVE TV

Trending news