CG IAS officers Transferred: छत्तीसगढ़ में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 6 जिलों के कलेक्टर समेत 26 IAS अधिकारियों हुआ तबादला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1667945

CG IAS officers Transferred: छत्तीसगढ़ में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 6 जिलों के कलेक्टर समेत 26 IAS अधिकारियों हुआ तबादला

Transfer of IAS officers in Chhattisgarh: सीएम भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली सीजी सरकार ने प्रशासनिक सर्जरी करते हुए 6 कलेक्टर सहित 26 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है.

Transfer of IAS officers in Chhattisgarh

Transfer of IAS officers in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले आज बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है. सामान्य प्रशासन विभाग के आदेशानुसार 26 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया है. वहीं, सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी इस आदेश के तहत राज्य सेवा के 8 अधिकारियों का भी तबादला किया गया है. सामान्य प्रशासन विभाग के आदेशानुसार 6 जिलों के कलेक्टर में  बदलाव किया  हैं. आदेश के के अनुसार रिमिजियुस एक्का, बलरामपुर-रामानुजगंज के कलेक्टर, नरेन्द्र कुमार दुग्गा, मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर के कलेक्टर, चंदन कुमार, बलौदाबाजार-भाटापारा के कलेक्टर,  संजय अग्रवाल, कलेक्टर, सूरजपुर  के कलेक्टर,  विजय दयाराम, बस्तर  के कलेक्टर,   और गोपाल वर्मा खैरागढ़-छुईखदान-गण्डई  के कलेक्टर बनाए गए हैं.

fallback

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि राज्य में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसलिए हर जिले में अधिकारियों के तबादले किए जा रहे हैं. पूर्व में भी कई जिलों में पुलिसकर्मियों के तबादले हुए हैं. जिसमें राजगढ़ जिला भी शामिल था. बता दें कि राजगढ़ में 125 पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया था. रायगढ़ एसपी सदानंद कुमार ने विभाग में बड़ा फेरबदल करते हुए पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों की तबादला सूची जारी की थी. एसपी ने तबादला आदेश जारी करते हुए चार थानों का प्रभार बदल दिया था.

NHM संविदा स्वास्थ्य कर्मियों की हड़ताल से टीकाकरण अभियान प्रभावित! क्या सरकार मानेगी मांगें?

कोरबा में भी 161 पुलिसकर्मियों की तबादला 
साथ ही कोरबा में 161 पुलिसकर्मियों की तबादला सूची भी जारी कर दी गई थी. पुलिस कप्तान उदय किरण ने पदस्थापन के बाद पहला बड़ा फेरबदल किया था. कोरबा पुलिस कप्तान उदय किरण ने जिले में पदस्थापन के बाद पुलिस महकमे में पहला बड़ा फेरबदल किया था. लंबे समय से जमे 161 प्रधान आरक्षकों व आरक्षकों का पुलिस कप्तान ने अलग-अलग थानों में तबादला कर दिया था.

Trending news