राष्ट्रपति चुनावः NDA के साथ आया एक और दल, यह पार्टी भी करेगी द्रौपदी मुर्मु का समर्थन
Advertisement

राष्ट्रपति चुनावः NDA के साथ आया एक और दल, यह पार्टी भी करेगी द्रौपदी मुर्मु का समर्थन

राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मु को एक और राजनीतिक दल का समर्थन मिल गया है. वहीं आज द्रौपदी मुर्मु छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंची हैं. जहां उनकी बीजेपी विधायक और सांसदों से बैठक होगी. 

राष्ट्रपति चुनावः NDA के साथ आया एक और दल, यह पार्टी भी करेगी द्रौपदी मुर्मु का समर्थन
रायपुर। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अब हलचल तेज हो गई है. एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मु आज छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंची हैं. इस बीच एनडीए के लिए राष्ट्रपति चुनाव में एक अच्छी खबर आई है. एक और राजनीतिक दल ने एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मु को समर्थन करने का ऐलान कर दिया है. 
 
JCCJ करेगी एनडीए का समर्थन 
छत्तीसगढ़ के राजनीतिक दल छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस JCCJ पार्टी ने एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मु को समर्थन का ऐलान किया है.  द्रौपदी मुर्मू के दौरे के एक दिन पहले JCCJ ने समर्थन का ऐलान कर दिया है.  प्रदेश में JCCJ के तीनों विधायक डॉ रेणु जोगी, विधायक धर्मजीत सिंह, प्रमोद शर्मा द्रौपदी मुर्मु के पक्ष में वोटिंग करेंगे. बता दें कि 18 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. जिसकी तैयारियां भी शुरू हो गई हैं.
 
अजीत जोगी ने बनाई थी JCCJ 
छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस पार्टी की स्थापना छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने की थी. 2018 के विधानसभा चुनाव में अजीत जोगी ने बसपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. पार्टी को पांच विधानसभा सीटों पर जीत हासिल हुई थी. फिलहाल इस पार्टी की कमान अजीत जोगी के पुत्र अमित जोगी के हाथ में हैं, फिलहाल प्रदेश में पार्टी के तीन विधायक है, जिन्होंने एनडीए के समर्थन का ऐलान किया है. 
 
द्रौपदी मुर्मु पहुंची छत्तीसगढ़ 
वहीं एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मु आज छत्तीसगढ़ पहुंची, जहां रायपुर एयरपोर्ट पर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह सहित बृजमोहन अग्रवाल, धरमलाल कौशिक, सांसद सुनील सोनी समेत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने किया मुर्मू का स्वागत किया. वह प्रदेश में पार्टी के सभी विधायकों और सांसदों से मुलाकात करेगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news