CBSE र‍िजल्‍ट आने के बाद 12वीं के छात्र ने नदी में लगाई छलांग, क‍िनारे पर म‍िली बाइक
Advertisement

CBSE र‍िजल्‍ट आने के बाद 12वीं के छात्र ने नदी में लगाई छलांग, क‍िनारे पर म‍िली बाइक

छत्‍तीसगढ़ में भाटापारा गुरुकुल स्कूल के 12वीं के छात्र ने नदी में छलांग लगा दी. आज ही सीबीएसई बोर्ड का र‍िजल्‍ट आया है ज‍िससे दुखी होकर बालक के नदी में कूदने की बात कही जा रही है.  

 

नदी के पुल से छात्र को खोजते लोग.

कैलाश जायसवाल/ बालौदाबाजार: सीबीएसई र‍िजल्‍ट आते ही छत्‍तीसगढ़ से आंखों को नम कर देने वाली खबर आई जहां एक छात्र ने फेल होने के बाद उफनदी नदी में छलांग लगा दी. बताया जा रहा है क‍ि छात्र सीबीएसई बोर्ड के स्‍कूल में पढ़ता था. आज जैसे ही र‍िजल्‍ट आया, छात्र ने देखा क‍ि वह फेल हो गया है. दुखी होकर वह बहती नदी में कूद गया. 

बहती नदी में लगा दी छलांग 
बालौदाबाजार ज‍िले में  भाटापारा के ग्राम सिमरिया घाट शिवनाथ नदी पुल से एक बालक अपने मोटर साईकिल से उतर कर पुलिया से बहती नदी में छलांग लगा दी. ग्रमीण की सूचना पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर स्थानीय नाविक एवं नगर सैनिक गोताखोर की सहायता से बच्‍चे का रेस्क्यू प्रारंभ किया गया है लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है. 

सीबीएसई का छात्र था नदी में कूदने वाला बच्‍चा 
बताया जा रहा है क‍ि बच्‍चा कुसल साहू 12वी कक्षा में गुरुकुल स्कूल में CBSE माध्यम का छात्र है जिसका आज बोर्ड एग्जाम का रिजल्ट आया. फेल होने से दुखी होकर वह नदी में कूद गया. बच्‍चे की गाड़ी नदी किनारे मिली है. 

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा की पढ़ाई की और परीक्षा में टॉप किया

बता दें क‍ि सीबीएसई 12वीं बोर्ड परीक्षा के नतीजे आ गए हैं. जिसमें बिलासपुर की शुभी शर्मा ने 99.04 प्रतिशत अंक हासिल कर राज्य में एक अलग पहचान बनाई है. इंदिरा विहार बिलासपुर स्थित अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि कैसे उन्होंने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा की पढ़ाई की और परीक्षा में टॉप किया. शुभी ने इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, दादी, दादा, नाना-नानी, शिक्षकों और दोस्तों को दिया है. 

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) की तरफ से कक्षा 10वीं की परीक्षा के परिणाम जारी किए जा चुके हैं. इस साल कक्षा 10वीं में 94.4 प्रतिशत छात्र पास हुए हैं.  बोर्ड द्वारा आज CBSE कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा के परिणाम भी जारी किए गए थे, जिसमें 92.71 प्रतिशत छात्रों ने सफलता हासिल की है.

बोर्ड एग्‍जाम में इस IAS अफसर के आए थे 44 प्रत‍िशत, UPSC के दूसरे प्रयास में बनी 77वीं रैंक

 

Trending news