क्या छत्तीसगढ़ में शुरू कर दें शिक्षावीर, डॉक्टरवीर? अग्निवीर योजना पर CM का तंज
Advertisement

क्या छत्तीसगढ़ में शुरू कर दें शिक्षावीर, डॉक्टरवीर? अग्निवीर योजना पर CM का तंज

अग्निवीर मामले पर मचे बवाल के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार पर तंज कसा है. जशपुर में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि क्या CG में शुरू कर दें शिक्षावीर, डॉक्टरवीर.

क्या छत्तीसगढ़ में शुरू कर दें शिक्षावीर, डॉक्टरवीर? अग्निवीर योजना पर CM का तंज

जशपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार को जशपुर जिले के कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ईब नदी के तट पर स्थित कंवर धाम में बने राधाकृष्ण मन्दिर में पूजा अर्चना की और मंदिर परिसर में दशहरी आम का पौधा लगाया. इसके बाद ग्रामीणों से मुलाकात करने लगी. यहीं चर्चा के दौरान सीएम बघेल ने अग्निवीर योजना पर तंज कसा और कहा क्या CG में शुरू कर दें शिक्षावीर, डॉक्टरवीर?

शासकीय योजनाओं का लिया जायजा
अपने कार्यक्रम में सीएम बघेल फरसाबहार विकासखण्ड के पमशाला में आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रम में हिस्सा लिया. सीएम ने शासकीय योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है या नहीं इसका जायजा लेने के लिए लोगों से चर्चा की.

ये भी पढ़ें: बागियों को BJP की आखिरी चेतावनी, महामंत्री ने कहा- समर्थन करें वरना...

क्षेत्र को दी करोड़ों की सौगात
तकरीबन दो घंटे तक चली इस भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान फरसाबहार इलाके के लिए सीएम भूपेश बघेल ने फरसाबहार में कॉलेज, आत्मानन्द स्कूल, सड़क, पुल, अस्प्ताल, विद्युत सब स्टेशन, कोल्हेनझरिया और उपरकछार में पुलिस चौकी, अपेक्स बैंक समेत करोड़ों की सौगात दी है.

गैस के दाम के लिए सांसद को बोलिए
सीएम ने एक महिला से पूछा कि आपके घर मे गैस सिलेंडर है? तो उन्होंने कहा कि हां, तो मूख्यमंत्री ने पूछ लिया भरवाए हो. इसपर महिला ने कहा- नहीं बहुत महंगा हो गया है. गैस का दाम कम कर दीजिए. इसपर सीएम बघेल ने मजाकिए लब्जे में कहा कि गैस का दाम मैं नहीं दाढ़ी वाले बाबा कम कर सकते हैं. सांसद गोमती साय को बोलिए.

भरे बाजार पति पैर पकड़ गिड़गिड़ाता रहा, महिला धड़ाधड़ चप्पलें बरसाती रही

Trending news