बागियों को BJP की आखिरी चेतावनी, महामंत्री ने कहा- समर्थन करें वरना...
Advertisement

बागियों को BJP की आखिरी चेतावनी, महामंत्री ने कहा- समर्थन करें वरना...

बागियों को लेकर भाजपा के प्रदेश महामंत्री भगवान दास सबनानी ने कहा कि अंतिम हिदायत दी गई है. अब नहीं माने तो छः साल के लिए पार्टी सस्पेंड करेगी.

बागियों को BJP की आखिरी चेतावनी, महामंत्री ने कहा- समर्थन करें वरना...

भोपाल: मध्य प्रदेश में पंचायत और निकाय चुनाव के ऐलान होने के साथ बी बीजेपी में भी बागियों की संख्या बढ़ने लग गई है, जो निकाय चुनाव में पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं. ऐसे में भाजपा ने अब बागियों को आखिरी चुनौती दे दी है. इसके बाद भी नेता पार्टी के साथ नहीं आते या प्रत्याशी का समर्थ नहीं करते तो उनके खिलाफ अनुशासात्म कार्रवाई की जाएगी.

शिकायतों के बाद सख्ती
भाजपा प्रदेश दफ्तर पहुंची अशोकनगर, छिंदवाड़ा और अन्य जिलों से मिली शिकायतों के बाद भाजपा सख्त हो गई है. बताया जा रहा है कि समझाइश के बाद भी पार्टी का समर्थन नहीं करने वाले नेताओ को बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा. बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भगवान दास सबनानी ने कहा कि अंतिम हिदायत दी गई है. अब नहीं माने तो छः साल के लिए पार्टी सस्पेंड करेगी.

भरे बाजार पति पैर पकड़ गिड़गिड़ाता रहा, महिला धड़ाधड़ चप्पलें बरसाती रही

भाजपा की मुश्किलें
बता दें नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा की मुश्किलें अपने ही बड़ा रहे हैं. पार्टी के वो नेता जो टिकिट न मिलने नाराज हो कर मैदान उतरे अपनी पार्टी के खिलाफ ही उतर आए हैं, उनसे पार्टी को ज्यादा चिंता हो रही है. भाजपा अबतक 2000 के आसपास नाराज नेताओ को शांत कर चुकी है.

चुनाव बाद घर वापसी की संभावना
ऐसा नहीं है कि भाजपा में ही बगावत हुई है. मध्य प्रदेश कांग्रेस में भी बड़े पैमाने पर नेताओं ने बगावत की है. कई नेताओं ने बाजपा का सहारा लिया तो कुछ अन्य पार्टी में गए. हालांकि भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों के बड़े नेताओं ने बागावत तो कि लेकिन वो अन्य दल के साथ जाने की जगह निर्दलीय मैदान में उतरना सही समझा है. इस लिए ये भी कहा जा रहा है कि चुनाव परिणाम के बाद बड़ी संख्या में नेता अपनी पार्टियों में वापसी करेंगे.

दूल्हे के हाथों फौजी दोस्त की मौत, हर्ष फायरिंग ने ली जान

Trending news