कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के आगे BJP प्रभारी भी नहीं टिके, जीत से गदगद CM बघेल का भाजपा पर तंज
Advertisement

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के आगे BJP प्रभारी भी नहीं टिके, जीत से गदगद CM बघेल का भाजपा पर तंज

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनावों में कांग्रेस को मिली जीत से गदगद नजर आए. 

निकाय चुनाव में कांग्रेस की जीत पर सीएम बघेल ने जताई खुशी

रायपुरः छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस को बड़ी जीत मिली है, कांग्रेस ने चारों नगर निगम, 5 नगर पालिकाओं और 6 नगर पंचायतों में बड़ी जीत हासिल की है, जिससे कांग्रेस में खुशी की लहर है. वहीं यूपी दौरे से वापस लौटे सीएम भूपेश बघेल का रायपुर एयरपोर्ट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. जीत से गदगद सीएम बघेल ने भी कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय देते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. 

हमारे कार्यकर्ताओं के आगे नहीं टिक पाए बीजेपी के प्रभारी 
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस के सभी जीते हुए प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई. वहीं बीजेपी पर तंज कसते हुए सीएम बघेल ने कहा कि भाजपा के प्रभारी निकाय चुनाव में लगे हुए थे, लेकिन वह भी हमारे कार्यकर्ताओं के आगे टिक नहीं पाए. इस चुनाव में जनता ने कांग्रेस पर भरोसा जताया है. 

इससे पहले सीएम बघेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह जीत राहुल गांधी के संकल्पों पर सरकार के अमल की जीत है. यह जीत प्रदेश में अशांति, नकारात्मकता फैलाने की कोशिश करने वालों को जनता का लोकतांत्रिक मुंहतोड़ जवाब है. प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम और मंत्रिमंडल के सहयोगियों सहित सभी कार्यकर्ताओं को बधाई. जय जनता, जय छत्तीसगढ़. बता दें कि यह चुनाव में सीएम भूपेश बघेल के नजरिए से काफी अहम माने जा रहे थे. लेकिन चुनावों में कांग्रेस की जीत ने एक बार फिर बघेल सरकार के कामों मुहर लगा दी है. 

कांग्रेस को मिली बड़ी जीत 
नगरीय निकाय चुनावों मिली जीत से कांग्रेस को उत्साहित नजर आ रही है. कांग्रेस को कुल 211 वार्डों में जीत मिली है, जबकि 92 वार्डों में बीजेपी ने बाजी मारी है, इसके अलावा 52 सीटें अन्य के खातों में गई है. जिससे माना जा रहा है कि जनता ने बघेल सरकार के कामों पर मुहर लगाई है. कांग्रेस की तरफ से बघेल सरकार के सभी मंत्रियों ने चुनाव का जिम्मा संभाल रखा था, जबकि सीएम बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भी जमकर मेहनत की, जिससे कांग्रेस को निकाय चुनाव में बड़ी जीत मिली. 

यूपी में बढ़ रहा कांग्रेस का ग्राफः सीएम बघेल 
यूपी दौरे से लौटे सीएम बघेल ने कहा कि यूपी में कांग्रेस का लगातार ग्राफ बढ़ता जा रहा है, जनता का भरोसा अब कांग्रेस पर बढ़ रहा है. वहीं यूपी में परमिशन नहीं देने के मुद्दे पर कहा कि जब कार्यकर्ता अनुमति लेने गए थे तो प्रशासन ने लखीमपुर खीरी और टेनी को लेकर बयान नहीं देने की बात एफिडेविट में लिखवाकर लिया, जिसके बाद परमिशन दी गई. 

वहीं राहुल गांधी से सीएम भूपेश बघेल की मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से संगठनात्मक चीजों को लेकर चर्चा की गई है. दरअसल, माना जा रहा है कि सीएम बघेल ने मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात की है. वहीं अब निकाय चुनाव में भी हो चुके हैं, ऐसे में अब छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर एक बार फिर सुगबुगाहट शुरू हो गई है. 

ये भी पढ़ेंः सत्ता के सेमीफाइनल में जीते भूपेश बघेल, निकाय चुनाव में BJP का लगभग सूपड़ा साफ

WATCH LIVE TV

Trending news