सीएम भूपेश बघेल का तंज- जब पीएम ही सुरक्षित नहीं तो देश कैसे सुरक्षित रहेगा!
Advertisement

सीएम भूपेश बघेल का तंज- जब पीएम ही सुरक्षित नहीं तो देश कैसे सुरक्षित रहेगा!

सीएम भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा है कि जब देश का प्रधानमंत्री ही सुरक्षित नहीं, सीमाएं सुरक्षित नहीं, देश कैसे सुरक्षित रहेगा.

फाइल फोटो

सत्यप्रकाश/रायपुरः पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामले पर खूब सियासत हो रही है. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी अब इस मुद्दे पर तंज कसा है. सीएम ने कहा कि जब पीएम ही सुरक्षित नहीं हैं तो देश कैसे सुरक्षित रहेगा. देश सुरक्षित हाथों में नहीं, सीमाएं सुरक्षित नहीं. सीएम आज भिलाई, भिलाई चरोदा और रिसाली नगर निगम के मेयर पदभार ग्रहण समारोह में शामिल हुए. इन कार्यक्रमों में शामिल होने से पहले मीडिया से बात करते हुए सीएम ने उक्त बात कही.

जानिए क्या कहा सीएम बघेल ने
पीएम की सुरक्षा में चूक के मुद्दे पर आलोचना झेल रही कांग्रेस सरकार के बचाव में सीएम भूपेश बघेल लगातार बयान दे रहे हैं. हाल ही में अपने एक बयान में सीएम ने कहा था कि पीएम मोदी को पंजाब में खतरा था तो वो वहां गए ही क्यों? बघेल ने इस मुद्दे पर सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगाया. अब अपने ताजा बयान में उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि जब देश का प्रधानमंत्री ही सुरक्षित नहीं, सीमाएं सुरक्षित नहीं, देश कैसे सुरक्षित रहेगा. उन्होंने कहा कि बड़ा सवाल ये है कि इस मामले में केंद्र की एजेंसियों पर भी सवाल उठता है. 

नवा रायपुर में किसानों के प्रदर्शन और उनकी मांगों पर सीएम ने कहा कि हमारे अधिकारी उनसे बातचीत कर रहे हैं. कोई ना कोई हल निकलेगा. छत्तीसगढ़ सरकार ने लेमरू एलिफेंट रिजर्व के तहत आने वाले 2 कोल ब्लॉक की नीलामी और उत्खनन पर रोक लगाई है. इसकी जानकारी केंद्रीय कोयला एवं खनन मंत्री को भी दे दी गई है.  

Trending news