CSK vs DC: धोनी के दिलेर से टकराएंगे दिल्ली के शेर, प्लेऑफ से पहले फॉर्म में लौटा ये खिलाड़ी, जानें ड्रीम टीम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1688413

CSK vs DC: धोनी के दिलेर से टकराएंगे दिल्ली के शेर, प्लेऑफ से पहले फॉर्म में लौटा ये खिलाड़ी, जानें ड्रीम टीम

CSK vs DC Dream 11 Prediction: आईपीएल (IPL) में आज एक अहम मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच में चेन्नई और दिल्ली आमने सामने होगी. ये मुकाबला चेन्नई के चेपॅाक स्टेडियम (Chepauk Stadium)पर खेला जाएगा.

CSK vs DC: धोनी के दिलेर से टकराएंगे दिल्ली के शेर, प्लेऑफ से पहले फॉर्म में लौटा ये खिलाड़ी, जानें ड्रीम टीम

csk vs dc: आईपीएल में रोजाना बड़े मुकाबले हो रहे हैं, कल हुए मैच में जिस तरह मुंबई से बैंगलोर को हराया सबकी निगाहें उस पर टिक गई है, आज एक और बड़ा मुकाबला खेला जाएगा. आज दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals ) और चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings)आमने सामने होगी. प्ले ऑफ के लिहाज से ये मुकाबला चेन्नई के लिए काफी अहम होगा वहीं दिल्ली करो या मरो की स्थिति में है. इस मुकाबले में ड्रीम टीम बनाने के लिए आप यहां से जानकारी ले सकते हैं.

पिच रिपोर्ट
आज का ये मुकाबला चेन्नई के घरेलू मैदान चेपॅाक स्टेडियम पर खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो यहां पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद मिलती है. दूसरी पारी में गेंद को थोड़ी स्विंग भी मिलने की उम्मीद है. चेन्नई के ओपनर बल्लेबाज डी कानवे काफी अच्छे फॉर्म में है इसके अलावा ऋतुराज गायकवाड ने भी अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है.

 

 

इन पर होगी निगाहें 
आज के मैच में दर्शकों की निगाहें चेन्नई के युवा बल्लेबाज शिवम दूबे पर रहेगी, जो पिछले एक दो मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं, इसके अलावा दिल्ली   टीम में शार्ट और मार्श की फॉर्म में वापसी विपक्षी टीमों की चिंता बढ़ा दी है, प्लेऑफ से पहले इन दो खिलाड़ियों का फॉर्म में लौटना दिल्ली के काफी परेशानी का सबब साबित हो सकता है. ऐसे में अगर आप आज ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो इन खिलाड़ियों को टीम में शामिल कर सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन - एम शॉर्ट
उप कैप्टन - ऋतुराज गायकवाड
विकेटकीपर - एम एस धोनी
ऑलराउंडर - मोइन अली, शॉन मार्श, रवींद्र जड़ेजा
बल्लेबाज - डेविड वॉर्नर, अजिंक्या रहाणे, शिवम दूबे
गेंदबाज - महेश तिक्ष्णा, कुलदीप यादव,

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन - डी कानवे
उप कैप्टन - शॉन मार्श
विकेटकीपर - एम शॉर्ट 
ऑलराउंडर - अक्षर पटेल, मोइन अली, 
बल्लेबाज - अंबाती रायडू, डेविड वॉर्नर, गायकवाड
गेंदबाज- तुषार देश पांडे, नारखिया, कुलदीप यादव

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है

Trending news