दुर्ग: नदी में नहाने गए 5 बच्‍चे अचानक से फ‍िसले, चार को बचाया, एक लापता
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1251779

दुर्ग: नदी में नहाने गए 5 बच्‍चे अचानक से फ‍िसले, चार को बचाया, एक लापता

नदी में नहाने गए 5 बच्‍चे एक-एक कर नदी का एनीकेट पार कर रहे थे, तभी एक हादसे ने सबको खतरे में डाल द‍िया. पांचों बच्‍चे फ‍िसले तो नदी में जा ग‍िरे. वहां मौजूद गोताखोरों ने चार बच्‍चों को तो न‍िकाल ल‍िया लेक‍िन एक का कई घंटों बाद भी पता नहीं चला.  

नदी में डूबे बच्‍चे का बचाने रेस्‍क्‍यू.

ह‍ितेश शर्मा/दुर्ग: छत्‍तीसगढ़ में शिवनाथ नदी में रव‍िवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया. नदी में नहाने गए 5 दोस्त एक साथ सभी एनीकेट को पार कर रहे थे, लेकिन इसी दौरान सभी फिसल कर गिर गए. मौके पर गोताखोरों ने चार लड़कों को तो निकाल दिया लेकिन एक बच्‍चे का कुछ पता नहीं चला है. गोताखोर बच्‍चे की तलाश कर रहे हैं. 

बार‍िश के कारण नदी उफान पर 
आपको बता दें कि दुर्ग जिले में लगातार हो रही बारिश के कारण शिवनाथ नदी अभी उफान पर है. शिवनाथ नदी एनीकेट के डेढ़ फुट ऊपर से पानी बह रहा है. घटना के बाद शिवनाथ नदी के महमरा एनीकेट के पास पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. 

पानी को देखने के बाद नहाने का मनाया मन 
दरअसल, दुर्ग के पंचशील नगर में रहने वाला 14 वर्षीय तुषार साहू अपने दोस्तों के साथ शिवनाथ नदी घूमने पहुंचा जहां सभी दोस्तों ने पानी को देखने के बाद नहाने का मन बनाया. एनीकेट के एक छोर से दूसरे छोड़ पर जाने के लिए पांचों दोस्त एनिकट पार करने का प्रयास करने लगे. इसी दौरान सभी फिसल गए और पांचों नदी में गिर गए. 

एक लड़का अभी भी लापता   
पांचों के नदी में ग‍िरते ही चीख-पुकार मच गई मौके पर तैनात गोताखोरो ने चार लड़कों को सुरक्षित निकाल लिया लेकिन एक लड़का तुषार साहू अभी भी लापता है. मौके पर गोताखोरों के साथ की एसडीआरएफ की टीम भी पहुंच गई है. 

जलस्‍तर बढ़ने से बच्‍चे की तलाश मुश्‍क‍िल 
घटना रव‍िवार दोपहर लगभग 1 बजे की बताई जा रही है. घटना की सूचना के बाद बच्चों के परिजन भी मौके पर हैं और डूबे बच्‍चे की तलाश की जा रही है. बारिश के कारण जलस्तर बढ़ा होने से बच्चे की तलाश मुश्किल हो रही है. 

इस बारे में दुर्ग के एड‍िशनल एसपी संजय ध्रुव ने बताया क‍ि नदी में ग‍िरे चार बच्‍चों को तो बचा ल‍िया गया है. नदी में बहे पांचवे बच्‍चे की तलाश की जा रही है. 

एमपी में यात्रि‍यों से भरी बस पलटी, मौके पर मची चीख-पुकार, खून से लथपथ द‍िखे लोग

 

 

Trending news