एमपी में यात्रि‍यों से भरी बस पलटी, मौके पर मची चीख-पुकार, खून से लथपथ द‍िखे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1251612

एमपी में यात्रि‍यों से भरी बस पलटी, मौके पर मची चीख-पुकार, खून से लथपथ द‍िखे लोग

एमपी के अनूपपुर ज‍िले में में रव‍िवार दोपहर में एक बस हादसा हो गया ज‍िसमें यात्रि‍यों से भरी बस पलट गई. इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए और चीख-पुकार का माहौल बन गया.  

अनूपपुर में यात्रि‍यों से भरी बस पलटी.

अभय पाठक/ अनूपपुर: मध्‍य प्रदेश के अनूपपुर ज‍िले में एक बड़ा बस हादसा सामने आया है जहां यात्रि‍यों से भरी बस पलट गई है. जिले के जैतहरी थाना इलाके के बैहार घाट में ये बस पलटी है. इस हादसे की वजह से यात्रियों मेंं चीख पुकार मच गई. हादसे में कई यात्री घायल हो गए हैं. 

घायलों को हॉस्‍पि‍टल में कराया भर्ती  

जैसे ही इस घटना की जानकारी स्‍थानीय प्रशासन को लगी तो राहत टीम मौके पर पहुंची. घायलों को इलाज के लिए राजेन्द्रग्राम और अनूपपुर हॉस्‍प‍िटल में भर्ती कराया गया है. अभी इस बारे में पता नहीं लगा क‍ि इस बस हादसे का क्‍या कारण है.  

शहडोल की तरफ जा रही थी बस 

जानकारी के अनुसार, यह बस गहरवार बस सर्विस की है और यात्रियों को लेकर शहडोल की तरफ जा रही थी. 

पहले भी हो चुका है एमपी में भीषण सड़क हादसा 

इससे पहले जनवरी में मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में एक बड़ा हादसा सामने आया था. वहां एक यात्रियों से भरी बस के नदी में गिरने की खबर आई थी. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हुई थी और 25 यात्री घायल हुए थे. बताया गया था क‍ि कोहरे के चलते यह हादसा हुआ था. बस अलीराजपुर से छोटा उदयपुर जा रही थी. बस में सवार अधिकतर यात्री मजदूर थे, जो काम की तलाश में गुजरात जा रहे थे. बस खंडवा-बड़ौदा स्टेट हाईवे पर चांदपुर कस्बे में लखोदरा नदी में गिरी थी. स्टेयरिंग फेल होने की वजह से हादसे की बात सामने आ रही थी. 

लड़ते हुए सांड दुकान में घुसे तो घायल हुआ दुकानदार, CCTV में कैद हुआ हादसा

 

 

Trending news