सोना-चांदी चुराने दुकान में घुसे थे चोर, जब कुछ नहीं मिला तो सीसीटीवी को ही ले गए
Advertisement

सोना-चांदी चुराने दुकान में घुसे थे चोर, जब कुछ नहीं मिला तो सीसीटीवी को ही ले गए

दर्री थाना क्षेत्र अंतर्गत जेलगांव चौक मे संचालित शिवम ज्वेलर्स में बीती रात अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने कि नाकाम कोशिश की है.

सोना-चांदी चुराने दुकान में घुसे थे चोर, जब कुछ नहीं मिला तो सीसीटीवी को ही ले गए

कोरबा: दर्री थाना क्षेत्र अंतर्गत जेलगांव चौक मे संचालित शिवम ज्वेलर्स में बीती रात अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने कि नाकाम कोशिश की है. हालांकि जब चोर अपने मंसूबे पर कामयाब नहीं हुए तो चोरी का सबूत मिटाने दुकान में लगे CCTV और डी.व्ही.आर को ही अपने साथ ले गए.

तीन बेटियों ने तोड़ी पुरानी मान्यता, पिता को दिया कंधा और किया अंतिम संस्कार

दरअसल रोज की तरह दुकान बंद करने के लिए ज्वेलरी दुकान के संचालक ने सभी गहने को तिजोरी में बंद कर दिया और नगदी रकम को साथ लेकर अपने घर चले गए. संचालक ने गल्ले में कुछ चिल्लर पैसे छोड़ रखे थे. रात को अज्ञात चोरों ने चोरी के उद्देश्य से शातिराना अंदाज़ में दुकान का शटर तोड़ा और दुकान के अंदर रखे तिजोरी जिसमें ज्वेलरी रखे गए थे तोड़ने कि कोशिश की. जब चोर तिजोरी तोड़ने में नाकाम रहे तो उन्होंने गुल्लक में रखे चिल्लर पैसे को चुराया और दुकान में तोड़फोड़ की.  चोरों कि करतूत CCTV कैमरे में कैद हो गई थी, लेकिन चोर इतने शातिर निकले कि उन्होंने अपनी चोरी का कोई सबूत नहीं छोड़ा. चोरों ने CCTV और डी व्ही आर को ही पार कर दिया और तिजोरी को छोड़कर भाग निकले.

सुबह घटना का पता चला
सुबह जब दुकान संचालक जब दुकान खोलने पहुंचा तब उन्हें चोरी कि घटना का पता चला. उन्होंने चोरी कि शिकायत दर्री थाने में दर्ज कराई. जिसके बाद दर्री सीएसपी लितेश सिंह और थाना प्रभारी विवेक सिंह पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे. ज्वेलरी दुकान में चोरी कि घटना कि जानकारी मिलने पर एएसपी अभिषेक वर्मा भी मौका स्थल पर पहुंच गए.

ज्यादा नुकसान नहीं, चोर की तलाश जारी
फिलहाल पुलिस टीम चोरी के साक्ष्यों की तलाश कर रही हैं. जिसके लिए डॉग स्क्वॉड के साथ ही साथ क्षेत्र में लगे अन्य दुकानों और घरों कि सीसीटीवी कैमरे कि मदद ली जा रही है. ज्वेलरी दुकान संचालक की माने तो दुकान में चोरी तो हुई है पर नहीं के बराबर, कुछ ज्यादा का नुकसान उनको नहीं हुआ है.

Trending news