Gariaband News: दर्दनाक हादसे के बाद फूटा लोगों का आक्रोश, मौके पर 2 बच्चों समेत पिता की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2007847

Gariaband News: दर्दनाक हादसे के बाद फूटा लोगों का आक्रोश, मौके पर 2 बच्चों समेत पिता की मौत

Gariaband News: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इसमें 2 बच्चों समेत पिता की मौत हो गई. इसके बाद सड़क पर लोगों का आक्रोश देखने को मिला.

Gariaband News: दर्दनाक हादसे के बाद फूटा लोगों का आक्रोश, मौके पर 2 बच्चों समेत पिता की मौत

Gariaband News: गरियाबंद के गोबरा नवापारा में आज दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने के चलते हादसे में अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे नवापारा निवासी शिवनाथ यादव और उनके दो मौसम बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद सड़क पर लोगों का आक्रोश देखने को मिला.

हादसे के बाद आक्रोश
हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर लाश को सड़क में रखकर प्रदर्शन किया. नगर की व्यापारिक प्रतिष्ठानों और सरकारी दफ्तरों को भी बंद कराया गया. करीब 6 घंटे की मशक्कत के बाद प्रशासन पीड़ित परिवार आक्रोशित लोगों को मनाने में कामयाब हो पाया.

सहायता राशि का ऐलान
तत्काल सहायता राशि के तौर पर मृतक के परिवारजनों को 25-25 हजार रुपए दिया गया है. साथ ही मृतक के परिजनों के मुवावजे की मांग को 3 दिवस के भीतर शासन से चर्चा कर मृतक के परिजनों को बताने की बात अधिकारियों ने कही है.

कुचलकर हुआ फरार
गोबरा नवापारा इलाके में तेज रफ्तार की कहर से परिवार में मातम छा गया. घटना के बाद तर्री रोड स्थित बगदेहीपारा स्कूल के पास की है. हाईवा की टक्कर लगते ही बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए. इसमें वाहन चलाने वाले पिता शिवनाथ और बेटी रिया यादव, वंशिका यादव बुरी तरह कुचल गए, जिससे उनकी मौत हो गई.

एक और हादसा
रायपुर में देर रात रिंग रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने हाईवा को ठोकर मार दी. इसमें ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. साथ में मौजूद सहायक इसमें बुरी तरह घायल हुआ है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक ने हाईवा को पीछे से टक्कर मारी है. इससे ट्रक के सामने का हिस्सा बुरी तरह प्रभावित हो गया है. मामले में फिलहाल डीडी नगर थाना इलाके का है. जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

Trending news