रवनीत बिट्टू का पुतला दहन कर रहे थे कांग्रेस जिला अध्यक्ष, खुद ही झुलसे, अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2437852

रवनीत बिट्टू का पुतला दहन कर रहे थे कांग्रेस जिला अध्यक्ष, खुद ही झुलसे, अस्पताल में भर्ती

Congress leader got burnt:गौरेला पेंड्रा मरवाही में कांग्रेस नेता उत्तम वासुदेव रवनीत सिंह बिट्टू का पुतला दहन करते समय झुलस गए. 18% जलने के बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों के अनुसार, फिलहाल वे खतरे से बाहर हैं.

Gaurela Pendra Marwahi News

Gaurela Pendra Marwahi News: छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में पुतला दहन करना कांग्रेस जिला अध्यक्ष को महंगा पड़ गया. जिले के कांग्रेस जिला अध्यक्ष उत्तम वासुदेव, रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ आयोजित पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान झुलस गए. राहुल गांधी पर दिए गए विवादित बयान के विरोध में हुए इस कार्यक्रम में पुतला गिर गया और आग ने उत्तम वासुदेव को अपनी चपेट में ले लिया. 18% झुलसने के बाद उन्हें तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है. घटना के समय उत्तम वासुदेव ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए जमीन पर लेटकर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की मदद से आग को पूरी तरह से रोका जा सका.

राहुल गांधी के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंचे वीडी शर्मा, PM मोदी पर अभद्र टिप्पणी पर गरमाई सियासत!

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का X अकाउंट हैक, क्रिप्टोकरेंसी को किया प्रमोट, ऐसे किया रिकवर

कांग्रेस नेता के हाथ-पैर झुलसे

कांग्रेस नेता उत्तम वासुदेव के दोनों हाथ और पैर बुरी तरह झुलस गए. दरअसल, केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू द्वारा लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर दिए गए बयान की आग राजनीतिक रूप से तेजी से फैल रही है. इसी सिलसिले में आज कांग्रेस संगठन द्वारा गौरेला पेंड्रा मरवाही में रवनीत सिंह बिट्टू का पुतला दहन किया जा रहा था. कार्यक्रम के दौरान अचानक पुतला गिर गया और जैसे ही उत्तम वासुदेव पुतले के पास से गुजरे, आग ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया.

त्वरित प्रतिक्रिया से बची जान

प्रेज़ेंस ऑफ माइंड दिखाते हुए उत्तम वासुदेव तुरंत जमीन पर लेट गए और अपने शरीर को जमीन पर रगड़ने लगे ताकि आग को बुझा सकें. तभी मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन पर पानी डाल दिया, जिससे आग पर नियंत्रण पाया जा सका. हालांकि, इस घटना में वह 18% झुलस गए और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है.

रिपोर्ट: दुर्गेश बिसेन (गौरेला पेंड्रा मरवाही)

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news